.

'लाल सिंह चड्ढा' बनकर आने वाले हैं आमिर खान, जानिए क्या कुछ करने वाले हैं 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट'

आमिर पिछले बार 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आए थे. जिसे लोगों ने सिरे से नकार दिया.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 May 2019, 03:25:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फ्लॉप होने के बाद अब अभिनेता आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' में नजर आएंगे. आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' की ऑफीशियल रीमेक है. पिछले 8 सालों से आमिर इसके अधिकार खरीदने में लगे हुए थे. साल 1994 में आई इस फिल्म को टॉम हैंक्स ने डायरेक्ट किया था.

'लाल सिंह चड्ढा' को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है और इसे 'सीक्रेट सुपरस्टार' के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए आमिर अपना 20 किलो वजन घटाने वाले हैं. माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी. ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में शरमन जोशी भी आमिर के साथ नजर आने वाले हैं.

बता दें कि आमिर पिछले बार 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आए थे. जिसे लोगों ने सिरे से नकार दिया. बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म फ्लॉप हुई थी. फिल्म अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थीं. फिल्म के कुछ सीन में आमिर पगड़ी भी पहने नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग हिंमाचल प्रदेश में होगी.

खबरों की मानें तो आमिर खान की इस फिल्म की टक्कर 'कृष 4' से होगी. ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फिल्म 'कृष 4' की पिछली सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया था. वैसे माना जा रहा है कि मेकर्स इस क्लैश से बचना चाहेंगे.