.

'दंगल' की 'बाहुबली 2' से तुलना पर आमिर खान ने कहा- 'दोनों फिल्मों के बीच तुलना करना ठीक नहीं'

दंगल की रिकॉर्ड तोड़ सफलता पर आमिर खान का कहना है, 'दंगल और बाहुबली के बीच तुलना करना ठीक नहीं है।'

News Nation Bureau
| Edited By :
26 May 2017, 07:42:38 AM (IST)

नई दिल्ली:

आमिर खान की 'दंगल' चीन में धमाल मचा रही है। दुनिया-भर में 1500 करोड़ की कमाई कर रिकॉर्ड तोड़ देने वाली डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' को 'दंगल' जल्द ही पटखनी दे सकती है।

'दंगल' का कुल बिजनेस 1,584 करोड़ का है वहीं 'बाहुबली 2' का बिजनेस 1,586 करोड़ है। महिला कुश्ती पर आधारित ये फिल्म चीनी बॉक्स ऑफिस में 778 करोड़ से ज्यादा का आंकड़ा पार कर चुकी है।

चीन में 'दंगल' ‘शुआई जिआओ बाबा’ (लेट्स रेसल, डैड) के नाम से लगभग 7,000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जो अभी तक किसी भी भारतीय फिल्‍म के लिए एक रिकॉर्ड है।

दंगल की रिकॉर्ड तोड़ सफलता पर आमिर खान का कहना है,  'दंगल और बाहुबली के बीच तुलना करना ठीक नहीं है।'

और पढ़ें: 'काला करिकालन' में थलाइवा बनेंगे गैंगस्टर, रजनीकांत का पहला लुक हुआ आउट

आमिर खान ने कहा, 'मैं खुश हूं कि ‘दंगल’ को चीन और दुनियाभर से सराहना मिल रही है। मुझे नहीं लगता कि हम दोनों फिल्मों की तुलना कर सकते हैं। ‘बाहुबली 2’ एक सफल फिल्म है। मैंने इसे अभी तक नहीं देखा है, लेकिन इसके बारे में बहुत कुछ सुना है। मैं राजामौली और पूरी टीम को बधाई देना चाहूंगा।'

चीन में 'दंगल' के बाद अब 'बाहुबली' जुलाई महीने में रिलीज की जाएगी। सिर्फ तीन हफ्तों में ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली 2' ने भीं दुनियाभर में 1,502 करोड़ की कमाई कर ली है।डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2' चीनी बॉक्स ऑफिस में भी धमाल मचाने को तैयार है।

 और पढ़ें: 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड तोड़ने से सिर्फ इतने करोड़ रूपये पीछे आमिर की 'दंगल'

(इनपुट आईएएनएस)