.

PHOTO: सोशल मीडिया पर छाई हैं इरा खान के बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर की बेटी इरा खान ने (Ira Khan) एक्टिंग में अपना करियर चुनने के बजाय निर्देशन में अपना करियर बनाया

17 Dec 2019, 05:21:46 PM (IST)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) ने हाल ही अपना एक बोल्ड फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें फिलहाल इंटरनेट पर छाई हुई हैं. इरा खान (Ira Khan) ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कीं. तस्वीरों में इरा पर्पल कलर के बैकलेस हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं.

इनमें से एक तस्वीर में इरा कैमरे की ओर पीठ कर पहाड़ों की ओर देखती नजर आ रही हैं. इसी फोटोशूट की एक दूसरी तस्वीर में इरा लकड़ी के बेंच पर लेटी पोज देते दिख रही हैं. तस्वीरों की इस सीरीज को पोस्ट करते हुए इरा ने इनके कैप्शन में लिखा है, 'क्या दृश्य है. रुजबेह द्वारा की गई फोटोग्राफी.'

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: 'पति पत्नी और वो' के आगे फीकी पड़ी 'पानीपत', जानिए कलेक्शन

इरा खान (Ira Khan) अक्सर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इरा खान (Ira Khan) ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें वह बहुत ग्लैमरस लग रही हैं.

इरा ने हाल ही में अपने थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया. 'यूरिपिडिस मेडिया' की कहानी मेडिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके पति जेसन, ग्रीक की राजकुमारी कोरिंथ के लिए उन्हें छोड़कर चले जाते हैं. बदला लेने के लिए वह जेसन की नई बीवी और अपने बच्चे की हत्या कर देती है और तत्पश्चात एक नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए एथेंस की ओर रवाना होती हैं.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा का उड़ाया मजाक, कहा- सोनी टीवी को लूटा...

बता दें कि इरा खान (Ira Khan) और जुनैद आमिर खान (Aamir Khan) की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चे हैं. आमिर ने दूसरी शादी किरण राव (Kiran Rao) के साथ साल 2005 में की दोनों की पहली संतान आजाद का जन्म 2011 में सरोगेसी के जरिए हुआ. बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर की बेटी इरा खान ने (Ira Khan) एक्टिंग में अपना करियर चुनने के बजाय निर्देशन में अपना करियर बनाया.

(इनपुट- आईएएनएस से)