.

Bigg Boss 12 में इस बार ऐसा होगा घर के अंदर का नज़ारा, Inside Pictures हुईं लीक

छोटे पर्दे के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. बिग बॉस और सलमान खान कनेक्शन दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Sep 2018, 12:31:34 PM (IST)

मुंबई:

छोटे पर्दे के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. 'बिग बॉस' और सलमान खान कनेक्शन दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है. ट्विस्ट से भरपूर इस शो में डबल कंटेस्टेंट प्लानिंग ने शो की एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ा दिया है. इस शो की एक खासियत है कि शुरू होने से पहले ही ये चर्चा में छाया रहता है. शो को लकेर गॉसिप्स का बाजार पहले से ही गर्म है. 'बिग बॉस' सीजन 12 का घर कैसा होगा इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिली. शो के अंदर के इंटीरियर और डिज़ाइन की तस्वीरें लीक हो गयीं है, जो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस बार 'बिग बॉस' के घर के थीम है बीच हाउस. बैडरूम से लेकर गार्डन एरिया की तस्वीरें सामने आईं है जिसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस बार डबल धमाका होगा. देखिये 'बिग बॉस' के घर का अंदर का नज़ारा.

पिछली बार बिग बॉस 11 का ख़िताब 'अंगूरी भाभी' शिल्पा शिंदे ने अपने नाम किया। टीवी की 'संस्कारी बहू' हिना खान फर्स्ट रनर अप रही थी।