.

बिग बॉस 10: बानी, रोहन पर टॉयलेट फेंकने के बाद बिग बॉस ने स्वामी ओम को घर से बाहर निकाला !

पहले तो बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को स्वामी ओम को जेल में डालने का आदेश दिया उसके बाद उन्हें शो से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया

News Nation Bureau
| Edited By :
06 Jan 2017, 12:10:31 AM (IST)

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' सीजन 10 के 81 वें दिन इस सीजन के सबसे विवादित प्रतियोगी रहे स्वामी ओम को भी उनकी घिनौनी करतूत की वजह से बिग बॉस ने घर से बाहर कर दिया।

स्वामी ओम अब बिग बॉस का हिस्सा नहीं होंगे। प्रियंका जग्गा के बाद स्वामी घर के दूसरे ऐसे सदस्य है जिसे बिग बॉस शो के निर्माताओं ने खराब व्यवहार की वजह से शो से बाहर कर दिया है। स्वामी ओम की दिन प्रतिदिन बढ़ती बदतमीजियों के बाद इस बार स्वामी ओम ने सारी हदें पार कर दी।

हालांकि स्वामी ओम को बाहर करने के एपिसोड को सलमान खान के साथ वीकेंड का वार पर यानि की शनिवार को दिखाया जाएगा।

कभी घरवालों के साथ बदतमीजी करके तो कभी बिग बॉस की बात ना मानने को लेकर। लेकिन इस बार स्वामी ओम ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी सजा ये हुई की आखिरकार 'बिग बॉस' ने स्वामी ओम को घर से बाहर का रस्ता दिखा दिया है।

पहले तो बिग बॉस ने घर के सभी सदस्यों को स्वामी ओम को जेल में डालने का आदेश दिया उसके बाद उन्हें शो से ही बाहर का रास्ता दिखा दिया

Housemates lock #OmSwami in the jail after he gets out of control! #BB10 pic.twitter.com/ELopgt8Xbj

— Bigg Boss (@BiggBoss) 5 January 2017

एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने बानी और रोहन पर टॉयलेट फेंक दिया जिसका नतीजा ये हुआ कि ‘बिग बॉस’ ने स्वामी ओम को सीधे घर से बाहर निकाल दिया।

.@bani_j & @rohan4747 lose their cool after #OmSwami's cheap actions infuriate them! #BB10 pic.twitter.com/rYgFC5Uw4i

— Bigg Boss (@BiggBoss) 5 January 2017

कप्तानी की दावेदारी के लिए बिग बॉस ने बानी और स्वामी ओम को एक टास्क दिया था। जिसमें दोनों को अलग-अलग अपने पिरामिड बनाने हैं ।

While #OmSwami & @bani_j have to save their pyramids, the other housemates have to try and make the opponents' pyramids fall! #BB10 pic.twitter.com/g9ZJYyPLsd

— Bigg Boss (@BiggBoss) 5 January 2017

बाकि प्रतिभागियों को ये खुद डिसाइड करना था कि वो किसका सपोर्ट करेंगे और किसे अपना अगला कैप्टन देखना चाहते हैं। इस टास्क में ज्यादातर घरवाले बानी का ही सपोर्ट करते दिखे।

ये सब देखकर स्वामी ओम ने अपने आपा खो दिया और बानी रोहन के ऊपर अपना पेशाब फेंक देंगे। स्वामी ओम की इस हरकत पर बानी भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पायी और उसने स्वामी ओम को लात मार दिया।

स्वामी ओम की इस हरकत पर गुस्सा होकर दूसरे प्रतिभागी रोहन भी फिर से स्वामी को थप्पड़ मारने आगे बढ़ें लेकिन फिर खुद को कंट्रोल कर लिया।

इस पूरी घटना को देखकर ‘बिग बॉस’ने आखिकार स्वामी ओम को घर से बाहर निकाल दिया हैं। स्वामी ओम घर में आने के बाद से ही काफी चर्चा में रहे हैं। उन्होंने घर के सदस्यों के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान को भी अपनी हरकतों से परेशान कर रखा था।