.

'बिग बॉस-10' के घर में श्रद्धा-आदित्य ने किया 'ओके जानू' का प्रमोशन, ओम स्वामी की धमकी पर गुस्सा हुए सलमान खान, वीकेंड के वार में हुआ कुछ खास

सलमान खान ने आज घर से किसी के बेघर ना होने की खुशखबरी सुनाई।

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Jan 2017, 12:31:58 AM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 10 के 83वें दिन बिग बॉस के घर में खूब धमाल मचा। वीकेंड के वार में सलमान खान का बजरंगी भाईजान का अवतार देखने को मिला। सलमान ने 'चल बेटा सेल्फी ले ले रे' पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी।

बिग बॉस के घर में आज मालगाड़ी टास्क को लेकर मनु पंजाबी ने मनवीर गुर्जर को बताया कि वो क्यों अपसेट थे। सलमान खान ने नितिभा से मनवीर और उनकी दोस्ती को लेकर सवाल किया कि वो क्या महसूस करती हैं। इसके बाद सलमान ने घरवालों से मनवीर गुर्जर को कप्तानी के लिए रेटिंग करने को कहा। रेटिंग के दौरान रोहन ने कहा कि मनवीर गुर्जर घर के सबसे घटिया कप्तान थे। वहीं, इस बात को लेकर मनवीर और रोहन के बीच तीखी बहस भी हुई। 

Looks like another argument is about to heat up as #ManveerGurjar gets upset with @rohan4747 and his opinions! #BB10WeekendKaVaar pic.twitter.com/5sm06eR1Re

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 7, 2017

रोहन के विचारों को सुनने के बाद घरवालों के बीच में गलतफहमियां भी देखने को मिली। रोहन और मनवीर की बहस झगड़े तक पहुंच गई। वहीं, मनु पंजाबी और मनवीर के कमेंट्स सुनने के बाद नितिभा कौल अपसेट दिखीं।

.@rohan4747 & #ManveerGurjar get into a fight after arguments heat up! #BB10WeekendKaVaar pic.twitter.com/78SWgj2owE

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 7, 2017

हालांकि, आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की घर में एंट्री के बाद माहौल खुशनुमा हो गया। दोनों को देखकर घरवाले काफी उत्साहित दिखे। घरवालों ने श्रद्धा और आदित्य के अपकमिंग मूवी का नाम का अंदाजा लगाने की कोशिश की। वहीं, दोनों ने घरवालों को जोड़ी बनाकर और प्रॉप्स (सामान) का इस्तेमाल कर उन्हें प्रभावित करने का टास्क दिया।  

Housemates get all excited as the #OkJaanu stars @ShraddhaKapoor & #AdityaRoyKapur enter the #BiggBoss house! #BB10WeekendKaVaar pic.twitter.com/zmeCL6G4yT

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 7, 2017

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी अपकमिंग मूवी 'ओके जानू' के प्रमोशन के लिए वीकेंड के वार में पहुंचे। दोनों ने 'हम्मा-हम्मा' गाने पर सभी को नाचने पर मजबूर कर दिया।

#OkJaanu stars @ShraddhaKapoor & #AdityaRoyKapur will make you go 'Humma Humma' with their sizzling moves! #BB10WeekendKaVaar pic.twitter.com/hdSrnjabqx

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 7, 2017

श्रद्धा और आदित्य ने सलमान खान और फैंस से घरवालों के साथ मिलने का अनुभव भी शेयर किया। श्रद्धा ने यह भी कहा कि सलमान खान की हंसी एक संक्रामक की तरह है यानी उनकी हंसी से दूसरों के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है। वहीं, दोनों ने सलमान खान के साथ एक रोचक गेम भी खेला और उनसे 'जानू' के बारे में भी बात की।

#AdityaRoyKapur & @ShraddhaKapoor play an interesting game with @BeingSalmanKhan! Don't miss it! #BB10WeekendKaVaar pic.twitter.com/lEIICFNThJ

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 7, 2017

वहीं, दूसरी तरफ पत्रकार दिबांग ने ओमस्वामी का इंटरव्यू लिया। इस दौरान कई सच और झूठ सामने आए। ओमस्वामी अपने व्यवहार को लेकर फूट-फूटकर रोने लगे। साथ ही कहा कि उन्होंने जो कुछ भी घर में किया, वह वास्तविक नहीं था। ओम ने आगे कहा कि उन्होंने अपने व्यवहार को एक प्रोफेशन के तौर पर लिया और विलेन का रोल करके वो काफी खुश हैं। 

#OmSwami shares that whatever he did in the house was not the real him! #BB10WeekendKaVaar pic.twitter.com/gxvs8fUcuF

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 7, 2017

ओम स्वामी ने आगे कहा कि बिग बॉस ने अगर दो हफ्तों में उन्हें वापस नहीं बुलाया तो वह बिग बॉस का फिनाले नहीं होने देंगे। वहीं, सलमान खान ओम स्वामी की राय से काफी गुस्सा हुए। 

.@BeingSalmanKhan seems to be furious with #OmSwami and his opinions! #BB10WeekendKaVaar pic.twitter.com/BRpTnjyb8b

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 7, 2017

वहीं, बिग बॉस के घर में एक और टास्क हुआ। इसके तहत सलमान खान ने मनवीर गुर्जर और रोहन से कई सवाल पूछे। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट के मन में सिर्फ यही सवाल घूम रहा था कि आज कौन घर से बेघर होगा।

ज्यादातर घरवालों ने महसूस किया कि मनवीर गुर्जर ने नितिभा कौल से असभ्य व्यवहार किया। इसके अलावा लोपामुद्रा और रोहन की दोस्ती टूटने के लेकर भी बातें हुईं। मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर को लगता है कि रोहन बिग बॉस का विजेता बनने के लायक नहीं हैं।

Majority of the housemates feel that #ManveerGurjar is rude with #NitibhaKaul! Do you agree? #BB10WeekendKaVaar pic.twitter.com/AsLiPkiPxz

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 7, 2017

वीकेंड के वार में कॉलर ऑफ द वीक भी हुआ, जिसमें पायल ने बानी जे से कई सवाल किए। पायल ने बानी से मालगाड़ी टास्क के बारे में पूछा।

इसके बाद सलमान खान मोनालिसा, नितिभा कौल और बानी जे के सुरक्षित होने की घोषणा की। इस दौरान यह संदेह बना रहा कि अब रोहन और लोपामुद्रा में से कौन बेघर होगा, लेकिन यह ज्यादा देर तक नहीं चल सका। सलमान खान ने आज घर से किसी के बेघर ना होने की खुशखबरी सुनाई।

वहीं, मनवीर गुर्जर और मोनालिसा के बीच नितिभा कौल और मनवीर को लेकर उसकी उम्मीदों को लेकर बातचीत हुई। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अब तीन हफ्ते बचे हैं। अब देखना है कि कौन-सा प्रतिभागी सोमवार को टिकट टू फिनाले जीतकर सीधे फाइनल टास्क में हिस्सा लेगा।