.

बिग बॉस सीजन 10:गौरव और मोनालिसा की दोस्ती से नाराज दिखे मनु पंजाबी, मनवीर से भी हुई बहस

बिग बॉस सीजन 10 के 58 वें दिन में घर के सीक्रेट रूम में रह रही प्रियंका जग्गा और मनु पंजाबी को ये फैसला करने का आदेश दिया है कि वो आने वाले टास्क में किसे अपना फेवर देंगे

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Dec 2016, 12:41:06 AM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 10 के 58 वें दिन बिग बॉस ने घर के सीक्रेट रूम में रह रही प्रियंका जग्गा और मनु पंजाबी को ये फैसला करने का आदेश दिया है कि वो आने वाले टास्क में किसे अपना फेवर देंगे। जिसमें मनु पंजाबी ने लोपा मुद्रा को अपना फेवर देने की बात की जिससे वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में दोबारा आने वाली प्रियंका जग्गा बेहद नाराज हो गईं।

वहीं दूसरी तरफ स्वामी ओम ने एक बार फिर घर के सदस्यों के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल किया जिसके बाद घर के सभी सदस्य स्वामी ओम पर भड़क गए।

स्वामी ओम सहित घर के सभी सदस्यों को लगता है कि प्रियंका जग्गा घर से बाहर जा चुकी हैं जिसकों लेकर सब घर में प्रियंका जग्गा की बुराई करते हुए नजर आए। हालांकि सीक्रेट रूम में रह रही प्रियंका जग्गा सभी के बातों को लगातार सुन रही है और उसी हिसाब से आगे के खेल के लिए मनु के साथ मिलकर प्लानिंग करती हैं।

#ManuPunjabi gets angry as @MonalisaAntara & @GauravChopraa dance & enjoy while bathing in the Jacuzzi! #BB10 pic.twitter.com/prRPPETUOe

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 13, 2016

इधर बाणी से गौरव की दूरी बढ़ने के बाद गौरव चोपड़ा की दोस्ती भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा से बढ़ रही है।दोनों की इस दोस्ती को सीक्रेट रूम में रह रहे मनु पंजाबी देखकर थोड़े अपसेट हो जाते हैं।

.@gauravchopraa & @monalisaantara discuss about @bani_j and her behaviour in the house! More on #BB10 right now! pic.twitter.com/fL3CdJ2ElK

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 13, 2016

वहीं मनवीर मोनालिसा और मनु की बातों को सुनकर उनसे गुस्सा हो जाते हैं। वहीं बाथटब टास्क के लिए बिग बॉस के कहने पर मनु पंजाबी और प्रियंका चोपड़ा मोनालिसा और गौरव चोपड़ा को चुनते हैं जिससे गौरव चोपड़ा थोड़े नाराज हो जाते हैं। जबकि मोनालिसा गौरव के साथ टास्क को लेकर खुश नजर आती हैं।

बाथटब का पानी बेहद ठंडा होता है जहां मोनालिसा गौरव चोपड़ा से फ्लर्ट करती नजर आती हैं। टास्क के बीच में ही स्वामी ओम कहते हैं कि उन्हें बाथ टब में गौरव चोपड़ा के साथ नहाने में खुशी होती जिसपर घर के सभी सदस्य हंसने लगते हैं।

.@MonalisaAntara & @gauravchopraa get into the jacuzzi as the rest of the housemates watch on! #BB10 pic.twitter.com/NI35XFBezx

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 13, 2016

वहीं बानी घर वालों से फिर गुस्सा हो जाती है क्योंकि उन्हें ज्यादातर सदस्यों ने इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर दिया है।मनु पंजाबी घर में ये महसूस करते हैं कि वीजे बाणी उनसे बात करना चाहती है।

जबकि प्रियंका और मनु बाणी जे को जहरीला सांप कह रहे हैं। बिग बॉस डेमक्रेशी टास्क में बिग बॉस घर वालों को वोटिंग के जरिए स्वामी ओम और राहुल देव में से किसी एक को पूरे दिन के कुकिंग के लिए चुनने को कहते हैं।

जिसपर मनु पंजाबी और प्रियंका जग्गा राहुल देव का नाम लेते है और कहते हैं कि स्वामी ओम को खाना बनाना नहीं आता जबकि कैमरे में स्वामी ये कहते नजर आते हैं कि उनकी सेहत ठीक नहीं है इसलिए वो कोई काम नहीं कर सकते ।