.

कॅप्टेन्सी के लिए भिड़ंत शुरू, कौन पड़ेगा किसपर भारी

बिग बॉस का पन्द्रवाह सीजन (Big Boss 15) अपने जोरो- शोरो में चल रहा है. कल के एपिसोड में अफसाना खान (Afsana Khan) ने राजीव अदातिया (Rajeev Adatiya) को लेकर कुछ ऐसा कॉमेंट कर दिया कि वह फूट-फूटकर रोने लग गए.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Oct 2021, 09:48:45 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस का पन्द्रवाह सीजन (Big Boss 15) अपने जोरो- शोरो में चल रहा है. राजीव की एंट्री ने बिग बॉस के घर का पूरा माहौल ही बदल के रख दिया है. कल के एपिसोड( 26  October)  में अफसाना खान (Afsana Khan) ने राजीव अदातिया (Rajeev Adatiya) को लेकर कुछ ऐसा कॉमेंट कर दिया कि वह फूट-फूटकर रोने लग गए. अफसाना ने राजीव के लिए कहा था कि अगर वह टास्क में हिस्सा लेते हैं तो फिर वह एल्फाबेट जितनी स्पेस में भी फिट नहीं होंगे. यह बात सुनकर राजीव अदातिया भड़क जाते हैं और इसी बात पर अफसाना और राजीव में बहस हो जाती है.हालांकि बाद में अफसाना, राजीव के पास जाकर माफी मांगती हैं, लेकिन राजीव नहीं मानते है. अपने राखी भाई को इस कदर रोता देख शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी उन्हें सपोर्ट करने लगी और अफसाना को कहा कि वो इस तरह किसी का मजाक नहीं बना सकती. 

राजीव अदातिया ने अफसाना को अपनी हद में रहने की सलाह दी कि वह कोई बच्ची नहीं हैं और इसलिए अगर वें सोच समझकर बोलें तो बेहतर है. बिग बॉस के घर में कॅप्टेन्सी टास्क शुरू होता ही है कि टास्क के दौरान राजीव और अफसाना में बहस छिड़ जाती हैं. और इसी बीच अचानक से अफसाना सभी कंटेस्टेंट्स से कहने लगती हैं  कि अभी तक तुम सब ने अफसाना का तांडव रूप देखा है अब अफसाना को सुधरते हुए देखो. अफसाना ने कहा की वो पूरे घरवालों को सुधारेंगी. इतना होता ही है की तब तक अनाउंसमेंट होती है की टास्क खत्म हो चुका हैं. अब देखना यह है की आज के एपिसोड में आगे क्या होता है. प्रोमो में आज के एपिसोड (27 अक्टूबर) में ईशान और राजीव अदातिया के बीच जबरदस्त घमासान होने वाला है. तो आज यानी कि 27 अक्टूबर के धमाकेदार एपिसोड के लिए जुड़े रहें News Nation के साथ. हम आपको बिग बॉस 15  का Live Update देते रहेंगे. 

23:47 (IST)

टास्क खत्म होता है और इसका नतीजा यह निकलता है कि दोनों टीम बराबरी पर है. 

23:45 (IST)

तब तक अनाउंसमेंट होती है कि टास्क के खत्म होने में सिर्फ 10 मिनट ही बचे हैं. 

23:43 (IST)

राजीव टास्क के दौरान इन सब चीजों को tolerate करते हैं जिसपर सभी घरवाले उनको प्रोत्साहित करते हैं.  

23:34 (IST)

टास्क को पूरा करने के चक्कर में ईशान राजीव को सर से नीचे तक आटे से नहला देते हैं. 

 

23:26 (IST)

घरवालों के बीच में दोबारा बहस छिड़ जाती हैं.

 

23:12 (IST)

26वां दिन शुरू हो चुका है, शाम के 7:30 बज चुके है. सभी घरवाले टास्क को पूरा करने के लिए एक साथ इकट्ठे हो जाते हैं.  तब तक अफसाना कहती है कि  मुझे कोई ड्यूटी दे या न दे मैं अपनी ड्यूटी हमेशा निभाती हूँ. 

23:05 (IST)

बजर बज चुका है, और अब टास्क शुरू हो चुका है. 

23:04 (IST)

अब कैप्टैन्सी टास्क शुरू होने वाला है. 

23:03 (IST)

इधर दूसरी तरफ मायशा ईशान को समझती है कि वें राजीव से अपनी दोस्ती ख़राब न करें.  मायशा अपना स्टैंड लेते हुए कहती है कि वें नहीं चाहती कि उनकी वजह से आप दोनों का रिस्ता ख़राब हो. 

23:01 (IST)

बहस ख़त्म होती ही है की तब तक राजीव रोने लगते हैं.

23:00 (IST)

इतना होने के बाद मायशा अपना स्टैंड लेने आ जाती हैं और राजीव को करारा जवाब देती हैं. 

22:58 (IST)

करण राजीव और ईशान की बहस की बीच में आकर दोनों को समझते हैं कि तुम दोनों का एक बहुत ही अलग और अच्छा रिस्ता है इसको ख़राब मत करो. 

22:56 (IST)

राजीव अदातिया इसपर उठ खड़े होते हैं और उनकी ईशान से लड़ाई हो जाती हैं. शमिता उन दोनों के बीच की लड़ाई को सुलझाने की कोशिश करती हैं. इधर  जय भानुशाली भी ईशान को समझते है. सभी घरवाले सवाल उठा देते है कि कैसे ईशान को मायशा से एक हफ्ते में प्यार हो सकता है. लड़ाई खत्म ही होती है कि तब तक मायशा रोने लगती हैं. इसपर ईशान उनको समझाते हैं कि रोने की जरुरत नहीं है, शांत हो जाओ. 

22:49 (IST)

अब थोड़ी देर बाद ईशान मायशा के साथ राजीव के पास जातें हैं और उनसे कहते हैं कि हम दोनों एक दूसरे को लेकर बहुत सीरियस हैं. मैं नहीं चाहता कि राजीव आपकी वजह से मेरा और मायशा का रिलेशन इफ़ेक्ट हो. इसी के दौरान बिग बॉस में अनाउंसमेंट होती है कि ईशान घर का नियम न तोड़े और अपना माइक पहन लें. इसके बाद ईशान की घरवालों के साथ बहस छिड़ जाती है. 

22:43 (IST)

ईशान और सिम्बा दूसरी तरफ आपस में बात बिग बॉस में बने नए कपल को लेकर बात करते हैं. 

22:41 (IST)

करण  और शमिता आपस में बात- चीत करते है. करण उन्हें अपने पुराने रिश्ते को लेकर बताते हैं की उन्हें क्या दिक्कत होती थी उनके पास्ट रिलेशनशिप में. करण ने बताया की तरह से उन्होंने अपने रिश्ते में खुद को समझाया है. कैसे अपनी गर्ल- फ्रेंड को tolerate करते थे. इसपर शमिता उनसे कहती हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड उनको देख ही रही होंगी. शायद वो इससे कुछ सीख लें. 

22:34 (IST)

शो का आगाज़ होता है. तेजस्वी, शमिता शेट्टी समेत सभी घरवालों ने किया डांस. 

22:33 (IST)

क्या राजीव और ईशान के रिश्ते का हो जायेगा खुलासा? कप्तान बनने के लिए टीम झेलेगी डबल वार.