.

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से इस बार बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, चार लोग थे नॉमिनेटेड

बिग बॉस के घर में घरवालों को सच का आइना भी दिखाया जाएगा. यह आइना कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे मेंबर दिखाएंगे.

14 Dec 2019, 02:59:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) इन दिनों काफी चर्चा में है. टीआरपी के दौड़ में भी बिग बॉस आगे बना हुआ है. तो वहीं इस घर में घरवालों के बीच लड़ाई -झगड़ों का दौर भी चालू है. घर का नया कैप्टेन विकास गुप्ता को बनाया गया है. फिलहाल इस बार घर से बेघर होने के लिए चार लोग नॉमिनेट हुए हैं. जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज कौर गिल, विकास पाठक और मधुरिमा तुली हैं. इस 'वीकेंड का वार 'में इनमें से कोई एक कंटेस्टेंट घर से बाहर हो जाएगा.

बिग बॉस की सटीक जानकारी देने वाले द खबरी की माने तो इस बार हिंदुस्तानी भाऊ शो से बाहर हो जाएंगे. तो वहीं बिग बॉस के घर में घरवालों को सच का आइना भी दिखाया जाएगा. यह आइना कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट रहे मेंबर दिखाएंगे. बिग बॉस के नए प्रोमो वीडियो में घर में काम्या पंजाबी, हितेन तेजवानी और रश्मि देसाई के भाई गौरव देसाई नजर आएंगे. जो घरवालों को उनकी कमियां बताएंगे.

यह भी पढ़ें: VIDEO: सपना चौधरी ने 'हट जा ताऊ' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, कहा- डांस मेरा पैशन...

वहीं इस बार सलमान सिद्धार्थ शुक्ला को वीडियो कॉल करेंगे. सलमान उन्हें शो में सुरक्षित होने की जानकारी देंगे और जल्दी ठीक होकर वापस शो में आने को कहेंगे. बता दें कि सिद्धार्थ अपने खराब हेल्थ की वजर से बाहर हो गए हैं और माना जा रहा है कि वह जल्द ही वापसी करेंगे.

Weekend ka vaar Preview pic.twitter.com/8l2JT1Ghic

— Bigg Boss Fever (@BiggBossFever) December 13, 2019

ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान जल्द ही बिग बॉस 13 शो को अलविदा कहने वाले हैं. सलमान ने 'मुंबई मिरर' को बताया, "मेरा एक हिस्सा इसे छोड़ना चाहता है और दूसरा इसे अपने पास रखना चाहता है और दूसरा भाग उस भाग पर हावी हो रहा है जो इसे छोड़ना चाहता है."

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर 'मर्दानी 2' की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

उन्होंने कहा, "यह तनावपूर्ण है, लेकिन मैंने काफी कुछ सीखा है. मुझे जानने को मिला कि हमारा देश किस ओर जा रहा है, नैतिक मूल्यों, आर्दशों, नैतिक संकोच और सिद्धांतों की क्या स्थिति है. हमें सेलीब्रिटीज के साथ यहां यह सबकुछ देखने को मिलता है. इसकी खूबसूरती तो यह है कि एक बार जब वे घर से बाहर निकल जाते हैं, तो वे वैसे बिल्कुल भी नहीं रहते हैं. ऐसा नहीं है कि शो में वे अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं बल्कि वह घर उन्हें वैसा बना देता है."