.

बिग बॉस 10: टास्क जीतकर घर के नए कप्तान बने गौरव चोपड़ा

बिग बॉस ने कैनवास टास्क दिया जिसके दौरान फिसलने से मनवीर गुर्जर घायल भी हो गए।

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Dec 2016, 11:48:17 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस सीजन 10 के 47 वें दिन कैप्टनशिप टास्क के दौरान कैप्टन के प्रबल दावेदार मनवीर और गौरव को टास्क जीतने के लिए बिग बॉस ने कैनवास टास्क दिया जिसके दौरान फिसलने से मनवीर गुर्जर घायल भी हो गए।

While @gauravchopraa has to paint the canvas blue, #ManveerGurjar has to paint it yellow! #BB10 pic.twitter.com/TKmmM8vYnU

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 2, 2016

इधर दूसरी तरफ स्वामि ओम के आपत्तिजनक टिप्पणियों पर लोपा मुद्रा उनपर भड़क गई और कहा कि स्वामि ओम को थप्पड़ लगाने की जरूर है।

.@lopa9999 gets angry with #OmSwami's never ending comments on her! #BB10 pic.twitter.com/UxGiLcQTng

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 2, 2016

स्वामि ओम घर में लोगों के बीच फूट डालने में लगे हुए हैं। स्वामि ओम ने गौरव को फेवर करते हुए कहा कि मनवीर स्वार्थी हैं इसलिए गौरव को घर का कैप्टन बनना चाहिए जबकि इससे पहेल स्वामि ओम कह रहे थे कि इसबार किसी इंडिया वाले को कैप्टन बनना चाहिए।

.@lopa9999 & #NitibhaKaul explain to #OmSwami that they're also feeling bad about #PriyankaJagga! #BB10 pic.twitter.com/e1mnEViUmg

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 2, 2016

टास्क के दौरान मनवीर के फिसल कर घायल होरने की वजह से बिग बॉस ने लोपा मुद्र को बतौर जज ये फैसला सुनाने के लिए कहा कि कौन इस टास्क में जीता है।

काफी असमंजस के बाद लोपा मुद्रा ने ऐलान किया कि गौरव ने टास्क जीता है इसलिए वो घर के नए कप्तान होंगे। गौरव के कप्तान बनने के बाद अब वो एक हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया से सुरक्षित रहेंगे। गौरव के कप्तान बनने की खबर सुनते ही मोनालिसा और प्रियंका जग्गा ने रोना शुरू कर दिया।

After a lot of confusion, @lopa9999 announces @gauravchopraa as the new captain of the house! #BB10

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 2, 2016

स्विमिंग पुल में नहाने गई प्रियंका जग्गा लोपा मुद्रा के मजाक से नाराज हो गईं और वहीं रोना शुरू हो गई।

#PriyankaJagga gets upset with @lopa9999 & #NitibhaKaul's prank! #BB10 pic.twitter.com/VtrUgcV7oS

— Bigg Boss (@BiggBoss) December 2, 2016 नीतिभा और लोपामुद्रा के मजाक से दुखी होकर दोबारा बिग बॉस के घर पहुंची प्रियंका जग्गा ने दोनों को बत्तमीज तक कह डाला।