.

Bigg Boss 10, 9 January: 'टिकट टू फिनाले' के लिए हुआ टास्क, खुद को नंबर देने के लिए मची होड़, घरवालों ने लोपा को बताया 'ओवर कॉन्फिडेंट'

बहुचर्चित टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 10 के ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ तीन हफ्तों का वक्त बचा है।

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Jan 2017, 11:55:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

बहुचर्चित टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन 10 के ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ तीन हफ्तों का वक्त बचा है। ऐसे में सोमवार 'टिकट टू फिनाले' का पहला दिन था। आज बिग बॉस ने घरवालों को एक-दूसरे को रैंक (श्रेणी) करने का मौका दिया।

बिग बॉस में आज घरवालों की सुबह 'तुम्ही हो बंधु सखा तुम्ही' गाने से हुई, ये गाना दोस्ती के ऊपर फिल्माया गया है। ऐसे में यह देखना होगा कि घरवाले इस गाने को कितना समझ पाते हैं।

ये भी पढ़ें: OMG ओम स्वामी की 'बिग बॉस' को धमकी कहा, नहीं होने दूंगा फिनाले!

मनवीर गुर्जर और नितिभा कौल में बातचीत हुई। इस दौरान मनवीर ने नितिभा से कहा कि वह जैसी हैं, वैसी ही रहें। वहीं, दूसरी तरफ मनु पंजाबी, मोनालिसा और मनवीर गुर्जर ने अपने प्रति नितिभा के व्यवहार को लेकर चर्चा की।

इस बीच मनु ने लोपामुद्रा से कहा कि बानी जे उनके और रोहन के बीच दूरियां बनाना चाहती हैं। इसकी वजह यह भी है कि एक बार फिर रोहन और लोपा में तीखी बहस हुई। लोपा द्वारा बात उसकी बात नहीं सुनने पर रोहन वहां से बाहर चले गए।

घर में इंग्लिश में बात करने के लिए बिग बॉस ने बानी जे को चेतावनी दी। वहीं, बानी से इंग्लिश में बात करने के लिए नितिभा कौल भी पकड़ी गईं। ऐसे में बिग बॉस ने नितिभा को भी हिंदी में बात करने के लिए कहा। नितिभा के नियम तोड़ने पर मनवीर उन पर गुस्सा हुए। इसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस हुई।

मनवीर और नितिभा में हो रही बहस के बीच घरवालों ने हस्तक्षेप किया। मनु ने मनवीर को नितिभा से दूरी बनाए रखने को कहा, क्योंकि नितिभा अब बानी की कंपनी में शामिल हो गई हैं।

#ManveerGurjar & #NitibhaKaul engage in a battle of words after Manveer's tone upsets Nitibha! #BB10TicketToFinale pic.twitter.com/sF9ozy26g0

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 9, 2017

मनवीर गुर्जर ने टिकट टू फिनाले के लिए होने वाले टास्क को लेकर बिग बॉस का मैसेज पढ़ा। इस बार घरवालों को टास्क मिला है कि वे आपस में चर्चा करें और योग्यता के मुताबिक एक-दूसरे को रैंक करें।

#ManveerGurjar reads out Bigg Boss' message about their next task to win the 'Ticket To Finale'! #BB10TicketToFinale pic.twitter.com/RhWmDeyYGl

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 9, 2017

बानी जे ने सेफ गेम खेलते हुए खुद को नंबर 2 पर स्थापित कर लिया। इस दौरान मनु, मनवीर और लोपा के व्यवहार को देखकर लगा कि तीनों ही खुद को नंबर 1 पर देखना चाहते हैं। वहीं, टास्क के दौरान बानी जे और लोपामुद्रा के बीच एक बार फिर बहस हुई।

.@bani_j plays safe and takes the 2nd position! Do you think she made a smart move? #BB10TicketToFinale pic.twitter.com/nxLVLqXnEB

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 9, 2017

टास्क में बानी और लोपा में हो रही बहस खत्म ना होते देख मनु पंजाबी व मनवीर गुर्जर ने समर्पण कर दिया। कुछ देर बाद ही सभी की सहमति के बिना खुद को नंबर 1 पर रखने पर घरवाले लोपामुद्रा से नाराज़ नज़र आए। मनवीर और बानी जे लोपा के गुस्सैल रवैये को लेकर चर्चा की, जबकि नितिभा और मनु समेत सभी ने लोपा को ओवर कॉन्फिडेंट बताया। नितिभा को लगता है कि लोपामुद्रा से ज्यादा बानी पहले पद के लिए योग्य हैं।

#ManveerGurjar, #NitibhaKaul, @TheManuPunjabi & @bani_j discuss about @lopa9999 being overconfident! #BB10TicketToFinale pic.twitter.com/uX2kO1SMlC

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 9, 2017

फिलहाल, टिकट टू फिनाले के लिए एक और एक्साइटिंग टास्क होगा, लेकिन इसके लिए आपको करना होगा कल तक का इंतज़ार।