.

Bigg Boss 15: सलमान ने अफसाना की घटिया हरकत पर किया करारा अटैक

'बिग बॉस 15' के 2nd 'वीकेंड का वार' में इस बार सलमान अफसाना की करतूतों पर उनकी क्लास लगाते नजर आएंगे. आज के एपिसोड में सलमान का अफसाना की गंदी गेमिंग स्ट्रेटेजी अपनाने पर बुरी तरह गुस्सा फूटेगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Oct 2021, 12:12:52 AM (IST)

मुंबई :

'बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)' में दर्शकों को पहले दिन से फुल टू एंटरटेनमेंट मिल रहा है. प्यार, लड़ाई, नौटंकी सब बिग बॉस के कंटेस्टेंट दिखा रहे हैं. टीवी पर अलग-अलग किरदारों में नजर आने वाले कलाकारों का असली चेहरा सबके सामने आ रहा है. बिग बॉस के घर में तीन कंटेस्टेट्स को छोड़ अभी तक घर में 13 जंगलवासी थे. लेकिन इनमें से 4 कंटेस्टेंट जो कि हैं जय भानुशाली, विशाल कोटियान, तेजस्वी और अकासा सिंह अपने टास्क 'जहर का कहर' को जीतने के बाद जंगल से बिग बॉस के आलीशान घर में आ चुके हैं. वहीं, घर में पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) ने बवाल मचाया हुआ है. अफसाना ने सिंगर और उनकी को- कंटेस्टेंट अकासा सिंह (Akasa Singh) की मैप के ब्लॉक इकट्ठे करने के दौरान पूरी शर्ट फाड़ दी, जिसके बाद घर में जोरदार घमासान मच गया. अफसाना ने शमिता के साथ भी खूब गाली गलौच की और घटिया हरकतों की सारी हदें पार कर दी. अब देखना ये है कि सलमान अफसाना को उनकी करतूतों के लिए कैसे लताड़ते हैं. बिग बॉस के आज के होने वाले जबरदस्त 'वीकेंड का वार' एपिसोड देखने के लिए जुड़े रहें News Nation के साथ.  

23:48 (IST)

एक तरफ, अफसाना ने खुद को मार मार अपनी तबियत बिगाड़ ली है जिसके चलते डॉक्टर को बुलाना पड़ा. वहीं, शमिता भी बड़ी मुश्किल से खुद को सम्भाल रही हैं. 

23:46 (IST)

अफसाना के गंदे व्यवहार से सबसे ज्यादा शमिता आहत हुई हैं. जिसके बाद शमिता बेकाबू होकर अफसाना के ऊपर चींख पड़ती हैं और उधर अफसाना भी खुद को बुरी तरह से मार रही हैं. 

23:40 (IST)

इसके साथ ही, अफसाना खुद को भी नुकसान पहुंचा रही हैं. अफसाना के ऐसे घटिया और गंदे व्यवहार पर घर के सभी सदस्य उनसे बेहद खफा नजर आरहे हैं. 

23:38 (IST)

जिसमें अफसान शमिता की तरफ चप्पल फेंकती दिख रही हैं.

23:37 (IST)

सलमान माईशा को डांटने के बाद अफसाना पर बात शुरू करने से पहले दर्शकों को अफसाना और शमिता की हुई करारी भिड़ंत की पूरी क्लिप दिखा रहे हैं. 

23:08 (IST)

सलमान घरवालों से पूछ रहे हैं की जब जय ने गाली दी टेलीविज़न पर तो सब उनके पीछे पड़ गए. लेकिन जब माईशा ने डोनल को सेम लेवल पर गालियाँ दी तब क्यों किसी सदस्य ने उन्हें सही गलत का फर्क नहीं समझाया और उन्हीं क्यों नहीं रोका. 

23:01 (IST)

और तो और, सलमान ने माईशा और ईशान के बीच बढ़ रही नजदीकियों के बारे में भी बात की और उन्हें सतर्कता के साथ टीवी पर लव दिखाने के लिए कहा. 

23:00 (IST)

इसी के साथ, सलमान ने ईशान को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि वो इतने फिजिकल क्यों हो जाते हैं हर टास्क के दौरान. 

22:58 (IST)

इसी बीच सलमान ने जय भानुशाली से कहा है कि अगर वो असल में ऐसे हैं तो बेहद शॉकिंग बात है और अगर वो ऐसे नहीं हैं तो आप गलत करैक्टर प्ले कर रहे हैं. 

22:56 (IST)

सलमान सभी से कह रहे हैं कि सभी सदस्य फेक, फ्रॉड और नकली लग रहे हैं. 

22:37 (IST)

इसी बीच सलमान सभी लोगों को ये भी बोल रहे हैं कि झगड़े के दौरान माइक उतारकर रख देना गलत है. 

22:36 (IST)

सलमान घरवालों से पूछ रहे हैं कि इतना अग्रेशन किस वजह से है और क्या ये अग्रेशन जेन्युइन है? 

22:34 (IST)

सलमान सभी घरवालों को याद दिला रहे हैं कि न तो सदस्य घर की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचा सकते हैं और न ही किसी व्यक्ति को. 

22:33 (IST)

सलमान एक एक कर सभी सदस्यों से उनके बीते हफ्ते में किये गए बर्ताव को लेकर सवाल कर रहे हैं. इसी बीच जहां, उन्होंने सिंबा के शांत स्वभाव की तारीफ की है वहीं दूसरी तरफ उन्होंने रियाज़ को पिछले हफ्ते की गई बदतमीजी के लिए फटकार लगाई है. 

22:31 (IST)

सलमान सभी से पूछ रहे हैं कि क्या वो सभी जो घर में कर रहे हैं यानी की घर में जिस तरह से पेश आ रहे हैं क्या आपके परिवार के साथ भी आप ऐसे ही रहते हैं. 

22:28 (IST)

सलमान सभी जंगल वासियों और घरवालों से बातचीत के लिए तैयार हो चुके हैं और उन्होंने जंगलवासियों को घरवालों के साथ ही बैठने के लिए बुला लिया है. 

22:27 (IST)

थोड़ी देरी से ही सही मगर बिग बॉस शुरू हो चुका है और स्टार्ट होते ही सलमान खान ने सभी को दशहरा की बधाई दी है.