.

Bigg boss 16 Finale: जानें किसके सिर सजा विनर का ताज, धमाकेदार हुआ ग्रैंड फिनाले का आगाज

Bigg boss 16 Finale: कृष्णा और भारती ने किया सलमान का स्वागत, ग्रैंड फिनाले का हुआ आगाज

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Feb 2023, 12:25:56 AM (IST)

highlights

  • कृष्णा और भारती ने किया सलमान का स्वागत
  • एक्स कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक ने शो में मचाया धमाल
  • प्रियंका चौधरी ने शिव ठाकरे को कहा बदतमीज

 

 

 

मुंबई:

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) के ग्रैंड फिनाले का आगाज हो चुका है, कुछ ही घंटों में शो के विनर का ऐलान होने वाला है. बिग बॉस की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी कुछ ही घंटों में ये साफ हो जाएगा. शो की शुरुआत धूमधाम से हुई. टॉप पांच में प्रियंका चहर चौधरी, शिव ठाकरे, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट जगह बनाने में शामिल हुए है.बिग बॉस के विनर का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता ने सोनाली बेंद्रे और आमिर खान के गाने इस दीवाने लड़कों को पर डांस किया. कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में, दोनों को सरफरोश के गाने पर परफॉर्म करते हुए देखा गया.

एमसी स्टेन ने की सुम्बुल के पापा की नकल

एमसी स्टेैन ने सुम्बुल तौकीर के पिता की नकल की. वह बिग बॉस 16 के सेट में एंटर करते हैं और होस्ट सलमान खान हंसते हैं और उन्हें गले लगाते हैं. एक्टर का कहना है, "तौकीर तेरा क्या हाल करेगा, तुझे बाद में पता चलेगा. भारती कंटेस्टेंट को एक के बाद एक मजेदार टास्क करवा रही हैं. शो में कंटेस्टेंट ने म्यूजिकल चेयर गेम खेला.अर्चना म्यूजिकल चेयर के विनर बने. वहीं शिव दूसरे नंबर पर रहे,रेस से बाहर होने के बाद शालीन 'चिकन डांस' करता है. 

 

          View this post on Instagram                      

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कृष्णा ने की शालीन की एक्टिंग

इसके बाद (Bigg boss 16 Finale) भारती और कृष्णा ने शालीन और टीना की एक्टिंग की. भारती और कृष्णा (Bharti and krishna in bigg boss) की एक्टिंग देखकर घरवाले हंसते -हंसते लोट पोट हो गए.कृष्णा और भारती शालीन और टीना की नकल करते हैं. शालीन (Shalin and tina) के चलने के तरीके का कृष्णा मजाक उड़ाते हैं. भारती शालिन के टीना, सुम्बुल और सौंदर्या के करीब होने का मज़ाक उड़ाती है. भारती ने अपने एक्ट के जरिए दर्शाया वे सिर्फ "फुटेज" के लिए झगड़ा करते हैं. वहीं दूसरी तरफ अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल को बिग बॉस 16 के घर के बाहर स्पॉट किया गया. दोनों ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए और एक-दूसरे का हाथ पकड़ा. अमीषा ने कलरफुल साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहना हुआ था. अर्चना गौतम ने अनारकली गाने पर डांस करके धमाल मचा दिया. 

सलमान ने शालीन को विदा करते हुए दिया खास गिफ्ट

बता दें सभी कंटेस्टेंट ने अपनी मां से मुलाकात की और मां से मिलकर भावुक हो गए. बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को 5 में से कौन एक बाहर जा सकता है. इस मुद्दे पर सबने अपनी राय रखी और अधिकतर लोगों ने शालीन का नाम लिया. कंटेस्टेंट का अंदाजा सच तब हुआ तब सलमान ने खुद शो पांच में से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट में शालीन का नाम लिया और शालीन घर से हुए बाहर. वहीं सनी देओल और अमीषा पटेल भी अपनी आनी वाली फिल्म गदर 2 के प्रमोशन के लिए घर के अंदर पहुंचे और गदर के गानें पर डांस करके शो में चार चांद लगा दिए. शो के चौथे कंटेस्टेंट की अगर बात करें तो अर्चना गौतम 4 नंबर पर शो से बाहर निकलीं. 

इस बीच, शो के दौरान 'इश्क में घायल' शो की कास्ट के साथ सुंबुल ने अपना डासिंग टैलेंट से सबका दिल जीत लिया.