.

Bigg Boss 15: बिगबॉस के घर में लगा सितारों का ताता, भूमि त्रिवेदी और ध्वनि भानुशाली समेत कई बड़े सिंगर्स पहुंचे

आज यानी कि 10 अक्टूबर का एपिसोड सलमान और योहानी के साथ खूब धमाकेदार होगा. 

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Oct 2021, 09:32:03 PM (IST)

मुंबई :

एक हफ्ते पहले पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का लंबे इंतजार के बाद आगाज हो चुका है. इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे की पसंद-नापसंद आदि से रूबरू हो रहे हैं. शो का पहला ही हफ्ता काफी धमाकेदार नजर आया. लड़ाई, प्यार, गुस्सा और तकरार सब कुछ का तड़का contestants ने खूब लगाया. पहले वीक में ही शुक्रवार के दिन यानी कि 8 अक्टूबर को जंगलवासियों को उनका कैप्टेन मिल गया है. एक टास्क के दौरान जंगलवासियों ने शमिता को पूरी सहमति से अपना कैप्टेन चुना है. अब आज और कल यानी शनिवार और रविवार को पहला वीकेंड का वार एपिसोड हुआ है. जहां कल के एपिसोड में सलमान ने प्रतीक की क्लास लगाई थी वहीं आज के एपिसोड में सलमान इंटरनेट सेंसेशन श्रीलंकाई सिंगर योहानी के साथ नजर आयेंगे. आज यानी कि 10 अक्टूबर का एपिसोड सलमान और योहानी के साथ खूब धमाकेदार होगा. 

23:24 (IST)

इसी के साथ बिगबॉस वीकेंड का वार ख़त्म हो गया है. 

23:24 (IST)

एक के बाद एक कई बड़ी और जान मानी हस्तियाँ घरवालों के साथ गरबा नाईट सेलिब्रेट करने आ रही हैं. जिसमें ध्वनि के बाद अब Meet Brothers भी घरवालों के साथ गरबे में झूमते नजर आए. 

23:14 (IST)

जहां भूमि त्रिवेदी ने घरवालों को अपनी धुन पर नचाया वहीं ध्वनि भानुशाली ने जंगलवासियों के साथ गरबे की रात में चार चाँद लगा दिए. 

23:01 (IST)

घर में भूमि त्रिवेदी की एंट्री हो चुकी है. उन्होंने अपने गाने से सबका खूब मन जीता और घरवालों ने भी उनका बेहद ख़ुशी से स्वागत किया है. 

22:46 (IST)

जहां अब राहुल और निया घर से विदा ले चुकें हैं वहीं आयशा गिल घरवालों का उत्साह बढ़ाने आई हैं.  

22:42 (IST)

राहुल वैद्य और निया शर्मा घर में मौजूद हैं और घरवालों के साथ अपने नए गाने पर एन्जॉय और डांस करते नजर आ रहे हैं. 

22:41 (IST)

सलमान ने न्यूली मैरिड राहुल वैद्य और निया शर्मा का शो में स्वागत किया है. राहुल और निया अपने नए गाने 'गरबे की रात' को प्रमोट करने आये हैं.  

22:38 (IST)

सलमान ने घरवालों से बातचीत के दौरान उस पहले कंटेस्टेंट का नाम बता दिया है जो एलिमिनेट हो गए हैं और उनका नाम है साहिल श्रॉफ. साहिल का सफर पहले ही हफ्ते शो में खत्म हो गया है. 

22:34 (IST)

इसी के साथ सलमान के साथ इन चरों का डिस्कशन ख़त्म हो गया है और सलमान दोबारा से घरवालों से बातचीत करने के लिए जुड़ गए हैं. 

22:29 (IST)

अर्जुन निक्की करण और नेहा का मानना है कि घर की लड़कियां अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए घर में actively participate नहीं कर रही हैं. 

22:21 (IST)

एक तरफ निक्की तंबोली प्रतीक को सपोर्ट करने आई हैं. तो नेहा भसीन निशांत और शमिता को. वहीं, करण पटेल करण कुंद्रा और जय भानुशाली को सपोर्ट कर रहे हैं और अर्जुन भी करण कुंद्रा को सपोर्ट कर रहे हैं. 

22:12 (IST)

बिग बॉस में करण पटेल, अर्जुन बिजलानी, नेहा भसीन और निक्की तंबोली की बतौर एक्सपर्ट व्यूअर एंट्री हो चुकी है.  

22:08 (IST)

सलमान ने अर्जुन बिजलानी और आयशा गिल का बिग बॉस में स्वागत किया है. अर्जुन और आयशा अपने नए गाने 'सांवरिया' को प्रमोट करने के लिए 'वीकेंड का वार' एपिसोड का हिस्सा बने हैं.  

22:06 (IST)

सलमान के पूछे गए सवालों से अब घरवालों के बीच गरमा गर्मी का माहौल है. सब आपस में एक दूसरे पर सवाल उठा रहे हैं और अपना अपना गुट बना कर आगे की रणनीति यानी कि घर में घुसने के प्लान पर बात कर रहे हैं.   

21:58 (IST)

सलमान के पांचवें सवाल के मुताबिक़ घरवालों को सबसे अस्वच्छ व्यक्ति का नाम बताना है जिसमें सब माईशा के नाम से सहमत हैं.  

21:57 (IST)

सलमान ने अपना चौथा सवाल पूछा है जिसके मुताबिक़ घरवालों को सबसे मेनीप्यूलेटिव व्यक्ति का नाम लेना जिसमें घरवालों ने सहमति से अफसाना का नाम लिया है.

21:49 (IST)

सलमान ने पहला सवाल पूछा कि कौन है जिसे गेम समझ नहीं आ रहा है. जिस पर सभी घरवाले सिंबा के नाम से सहमत हुए हैं. वहीं, सलमान ने दूसरा सवाल पूछा कि कौन है जो खुद को लीडर समझता है पर असल में है वो फॉलोवर, जिसपर सभी घरवाले प्रतीक के नाम से सहमत हुए हैं. सलमान ने तीसरा सवाल पूछा है जो कि ये है कि वक्त आने पर कौन सा घरवाला सबको धोखा दे सकता है. जिसके जवाब में सभी घरवालों का इशारा सीधा अफ़साना पर आकर अटका. 

21:43 (IST)

योहानी को अलविदा करने के बाद सलमान घर वालों से बातचीत करते हैं. सलमान ने अकासा, निशांत और रियाज़ को सोच रूम में भेजा है. इस रूम में उन्हें सलमान के सवालों के जवाब देने हैं. 

21:39 (IST)

योहानी ने सलमान खान के लिए उन्हीं की फिल्म का गाना 'ओ ओ जाने जाना' भी गाया.  

21:38 (IST)

सलमान टूटी-फूटी सिंहाला भाषा में 'Manike Maghe Hithe' गाने को पेश करने की कोश‍िश कर रहे हैं. सलमान खान योहानी के साथ सुर से सुर मिला रहे हैं.  

21:35 (IST)

योहानी पहली बार किसी इंडियन टेलीविज़न शो में नजर आई हैं. योहानी पहली बार बिगबॉस में बतौर गेस्ट आई हैं. 

21:34 (IST)

सलमान खान ने बेहद गर्म जोशी के साथ इंटरनेट सेंसेशन श्रीलंकाई सिंगर योहानी का स्वागत किया है.