.

आसिम- सिद्धार्थ के बीच हुई फिर दोस्ती, तो माहिरा ने सिद्धार्थ को कहा- आप मुझे अच्छे लगते हैं

पिछले दिनों आसिम, आरती को लेकर किसी बात पर भड़क गए थे जिसके बाद बीच बचाव में उतरे सिद्धार्थ ने आसिम को आराम से बात करने को कहा. जिसके बाद आसिम, सिद्धार्थ में कहासुनी हुई. ऐसा भी कहा गया कि अब आसिम दूसरे ग्रुप में चले जाएंगे.

17 Nov 2019, 01:39:08 PM (IST)

नई दिल्ली:

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 में कटेंस्टेंट के नए-नए ड्रामे देखे जा रहे हैं. घर में टास्क के दौरान कंटेस्टेंट सारी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं. घर में बेस्ट फ्रैंड बने सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच झगड़े भी देखे गए. तो वही इस बार वीकेंड के वार में सिद्धार्थ और आसिम ने सारे गिले-शिकवे भुलाकर एकदूसरे को गले लगाया. सिद्धार्थ आसिम अब पहले की तरह दोस्त बन गए हैं जिसे देखकर दर्शक के साथ ही उनके ग्रुप के लोग भी काफी खुश हैं.

बता दें कि पिछले दिनों आसिम, आरती को लेकर किसी बात पर भड़क गए थे जिसके बाद बीच बचाव में उतरे सिद्धार्थ ने आसिम को आराम से बात करने को कहा. जिसके बाद आसिम, सिद्धार्थ में कहासुनी हुई. ऐसा भी कहा गया कि अब आसिम दूसरे ग्रुप में चले जाएंगे.

इतना ही नहीं कैप्टेंसी टास्क को न जीत पाने का ठीकरा भी आसिम ने सिद्धार्थ पर फोड़ डाला था. आसिम के अनुसार सिद्धार्थ की स्टैटिजी ठीक नहीं थी जिसके कारण वो हारे थे.

@BiggBoss_Tak Real playboy of the bigboss house #SidharthShukla pic.twitter.com/116mhMMoV2

— Anand Geed (@AnandGeed) November 16, 2019

तो वहीं घर में अक्सर सिद्धार्थ को टारगेट करने वाली देवोलिना और माहिरा शर्मा अब बदली-बदली नजर आ रही हैं. वह अपने सिद्धार्थ के लिए गुस्से को प्यार से जाहिर करती नजर आ रही हैं. दोनों के इस बदलाव को सिद्धार्थ भी पूरा इन्जॉय कर रहे हैं. लेकिन बिग बॉस के दोनों के छिपे चहरे साफ-साफ दिखाई पड़ रहे हैं.

खबरों की मानें तो इस बार वीकेंड वार में बिग बॉस के घर से अरहान बाहर हो जाएंगे. अगर ऐसा होता है तो रश्मि देसाई के लिए ये किसी बुरी खबर से कम नहीं होगी.