.

सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करना पड़ा सलमान खान को भारी, गौहर खान ने कहा- मैं हैरान हूं

इस पूरे सप्ताह 'बिग बॉस' में टास्क के दौरान सिद्धार्थ आक्रोशित हो गए थे, जिसमें माहिरा को चोट लग गई थी, जिस वजह से उन्हें दो सप्ताह के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था. इसके बाद पारस छाबड़ा ने भी दावा किया था कि सिद्धार्थ की वजह से उनकी उंगली में चोट आई थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Nov 2019, 08:55:22 AM (IST)

नई दिल्ली:

ट्विटर पर अभिनेता सलमान खान को लेकर एक अभियान छेड़ा गया है, जिसे 'हैशटैग बायस्ड होस्ट सलमान खान' नाम से चलाया जा रहा है. दरअसल, रियलिटी शो 'बिगबॉस 13' के 'वीकेंड का वार' में प्रतिभागी सिद्धार्थ शुक्ला का समर्थन करते हुए उन्होंने माहिरा शर्मा को गलत ठहराया था, जिसे लेकर नेटिजेंस ने उन्हें आड़े हाथ लिया है.

इस पूरे सप्ताह 'बिग बॉस' में टास्क के दौरान सिद्धार्थ आक्रोशित हो गए थे, जिसमें माहिरा को चोट लग गई थी, जिस वजह से उन्हें दो सप्ताह के लिए नॉमिनेट कर दिया गया था. इसके बाद पारस छाबड़ा ने भी दावा किया था कि सिद्धार्थ की वजह से उनकी उंगली में चोट आई थी.

इस शनिवार के एपिसोड में सलमान ने सभी घटनाओं को स्पष्ट करते हुए कहा था कि पारस खुद अपनी चोट के लिए जिम्मेदार थे, सिद्धार्थ नहीं.

इसके बाद सलमान ने सिद्धार्थ और माहिरा के बीच की घटना को लेकर बात की, जिस पर सिद्धार्थ ने कहा कि वे घटना के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार नहीं थे, जबकि माहिरा शर्मा ने कहा कि उन्हें पता है कि वे सिद्धार्थ की तरह मजबूत नहीं हैं, ऐसे में सिद्धार्थ को इस बात का ख्याल रखना चाहिए था.

इस पर सलमान ने कहा कि उन्हें फिर उनकी ही तरह पेश आना चाहिए था या फिर टास्क छोड़ देना चाहिए था.

सलमान की बातें सुनने के बाद माहिरा ने रोते हुए कहा, "अब मैं महान सिद्धार्थ के लिए आगे से कुछ नहीं कहूंगी." इस पर सलमान ने उन्हें अपनी नौटंकी खत्म करते हुए गेम पर ध्यान देने के लिए कहा.

जैसे ही यह एपिसोड प्रसारित हुआ, कई प्रशंसकों ने ट्विटर के जरिए 'हैशटैग बायस्ड होस्ट सलमान खान' पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी.

सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करना पड़ा सलमान खान को भारी, गौहर खान ने कहा- मैं हैरान हूं इस घटना के बाद बिग बॉस की विनर रह चुकी गौहर खान ने कहा- कि मैं हैरान हूं. मुझे लगता है कि मैं कोई दूसरा बिग बॉस देख रही हूं. आक्रमकता को हर तरह से सही साबित किया जा रहा है.

View this post on Instagram

Shower Task mein aaya ek twist, par fun ho gaya hain double! Dekhiye kaun jeetega yeh game on #WeekendKaVaar, tonight at 9 PM! Anytime on @voot. @beingsalmankhan @vivo_india #BiggBoss13 #BB13 #BiggBoss #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Nov 10, 2019 at 4:45am PST

इसके बाद गौहर खान ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह सबसे ज्यादा हिंदुस्तानी भाऊ को पसंद करती हैं इसलिए क्योंकि वह एंटनटेनिंग होने के साथ बुद्धिमान हैं. गौहर ने पारस की तारिफ करते हुए कहा- कि वह एक अकेला ऐसा है जो घर में गेम खेल रहा है और खेसारी जी भी काफी पसंद हैं.