.

हिंदुस्तानी भाऊ ने माहिरा शर्मा को कहा- बड़े होंठ वाली छिपकली, देखिए Viral Video

वायरल हो रहे इस प्रोमो वीडियो में भाऊ की बात सुनकर पारस छाबड़ा भी खूब हंसते नजर आ रहे हैं. जो कि माहिरा को अच्छी नहीं लगती है और वह पारस बरस पड़ती हैं

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Nov 2019, 03:49:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीज हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है. जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट के बीच नए-नए ड्रामे देखे जा रहे हैं. अब बिग बॉस के घर में माहिरा शर्मा और हिंदुस्तानी भाऊ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें भाऊ, माहिरा को बड़े होंठ वाली छिपकली बताते हुए सबक सिखाने की बात कर रहे हैं.

वायरल हो रहे इस प्रोमो वीडियो में भाऊ की बात सुनकर पारस छाबड़ा भी खूब हंसते नजर आ रहे हैं. जो कि माहिरा को अच्छी नहीं लगती है और वह पारस बरस पड़ती हैं और उन्हें इसका जिम्मेदार बताते हुए पूछती हैं कि क्या तुमने उनको बोला है ऐसा...

Iss baar ke jail ke kaidi chunne ka samay aa chuka hai!
Dekhiye kaise gaye #ParasChhabra aur #MahiraSharma in the jail aaj raat 10:30 baje.

Anytime on @justvoot @vivo_india @beingsalmankhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan pic.twitter.com/GwngmoxFsm

— COLORS (@ColorsTV) November 15, 2019

इतना ही नहीं माहिरा, पारस को कहती हैं कि भाऊ को कहो कि तमीज से बात करें. वीडियो में माहिरा और पारस जेल में बंद दिखते हैं. तो वहीं बिग बॉस के घर में पक्के दोस्त बने आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में दरार पड़ चुकी है.

फिनाले के करीब पहुंच चुके दोनों जिगरी दोस्तों के बीच अब पहले जैसी दोस्ती देखने को नहीं मिल रही है. शो के दौरान अब दोनों को लड़ते हुए देखा जा रहा है.