.

Bigg Boss 12 का आज होगा धमाकेदार आगाज़, सलमान खान स्वैग से करेंगे सबका स्वागत, वायरल हुआ वीडियो

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का आज रंगारंग आगाज़ होगा. शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैंस आज 'बिग बॉस' को अपने टीवी स्क्रीन्स पर देखेंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Sep 2018, 11:10:15 AM (IST)

मुंबई:

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित और मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का आज रंगारंग आगाज़ होगा. शो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे फैंस आज 'बिग बॉस' को अपने टीवी स्क्रीन्स पर देखेंगे. 'बिग बॉस' और सलमान खान कनेक्शन दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है. शो को लकेर गॉसिप्स का बाजार पहले से ही गर्म है. 'इस बार शो में मनोरंजन से लेकर फाइट तक का डबल डोज़ देखने को मिलेगा. शो के होस्ट सलमान खान आज कंटेस्टेंट्स से रूबरू करवाएंगे और ट्विस्ट्स का पिटारा खोलेंगे. एंटरटेनमेंट और ट्विस्ट से लबरेज़ बिग बॉस में सलमान खान हिट गानों पर परफॉरमेंस देते हुए नज़र आएंगे. हाल ही में कलर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें सलमान खान अपने हिट गानों पर थिरकते हुए नज़र आये.

मस्टर्ड कलर की टी पहने हुए दबंग एक्टर बदले हुए लुक में नज़र आ रहे है. फ्रेंच दाढ़ी में सलामन हिट गाने ‘तुझे अक्सा बीच घुमा दू’ और ‘जीने के है चार दिन’ पर परफॉर्म कर रहे हैं. हाल ही में घर की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं थी. इस बार 'बिग बॉस' के घर के थीम है बीच हाउस.इसमें इस बार जोड़ियां प्रतिभागी होंगी, जो एक घर में 100 दिनों तक कई कैमरों की निगरानी में रहेंगे.