.

Bigg Boss 12: विनर दीपिका कक्कड़ ने 'भाई' श्रीसंत को बुलाया घर, पति शोएब ने लिखा, 'रिश्ते कैसे...'

इस बार 'बिग बॉस सीजन 12' (Bigg Boss 12) में एक अनोखा रिश्ता बना, वो है भाई-बहन का. इस रिश्ते को टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और श्रीसंत (Shoaib Ibrahim) ने निभाया.

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Jan 2019, 08:02:38 PM (IST)

मुंबई:

इस बार 'बिग बॉस सीजन 12' (Bigg Boss 12) में एक अनोखा रिश्ता बना, वो है भाई-बहन का. इस रिश्ते को टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और श्रीसंत (Shoaib Ibrahim) ने निभाया. बिग बॉस के घर में दोनों हर कदम पर एक-दूसरे का साथ देते नजर आएं. उनका यह रिश्ता अभी भी कायम है. हाल ही में श्रीसंत घर में बनी मुंहबोली बहन दीपिका के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की. दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

खबरों की मानें तो दीपिका ने श्रीसंत और उनकी फैमिली को डिनर पर बिलाया था. दोनों ने एक बार फिर पुरानी यादों को ताजा किया. साथ में धमाल भी मचाया. 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में शो करना चाहता है ये कॉमेडियन और एक्टर, यूजर्स ने इंटरनेट पर कर दिया Troll

शोएब भी श्रीसंत को काफी मानते हैं. उन्होंने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'रिश्ते कैसे जुड़ जाते हैं, वो जरूरी नहीं होता. वो दिल से जुड़े रहें, वो जरूरी होता है.'

Rishte kaise judd jaate hain wo zaroori nahi hota.....wo dil se jude rahein wo zaroori hota hai....@sreesanth36 @Bhuvneshwarisr1 lovely meeting you had a blast.. aur uspe biggboss12 ke kisse..😂 @ms_dipika pic.twitter.com/aRskRTaxtV

— Kamraj Mishra (@Shoaib_Ibrahim1) January 7, 2019

बता दें कि इस बार बिग बॉस में श्रीसंत और दीपिका कक्कड़ के बीच कड़ी टक्कर हुई थी. दीपिका ने ज्यादा वोट जीतकर श्रीसंत को हरा दिया था और खिताब अपने नाम किया था.