.

Bigg Boss 12, Day 2: क्या श्रीसंत होंगे घर के नए विलेन, यहां जाने बिग बॉस के घर की सारी गोसिप

दूसरे दिन घरवालों में काम को लेकर काफी गरमा गरमी रही. हालांकि बाद में यह तय हो गया कि घर के मर्द सुबह ब्रेकफास्ट बनाएंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Sep 2018, 11:55:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

Bigg Boss 12 दूसरे दिन से ही घर का माहौल गरम होने लगा है. जहां एक तरफ लोग माइंड गेम्स खेल रहे हैं तो कुछ लोगों ने अपनी टीम भी बना ली है. पहले दिन के टास्क बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंटे्सटेंट ने घर की विचित्र जोड़ियों को चैलेंज किया था. आज सीजन के दूसरे दिन घर का माहौल काफी गरम दिखा. रात में कॉमनर शिवाशीष और खान सिस्टर्स के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी. अब यह नोंक झोंक दूसरे दिन भी दिखाई दे रही है. वहीं ऐसा दिख रहा है कि खान सिस्टर्स और दीपिका के बीच भी सब कुछ ठीक नहीं है. साथ ही दूसरे दिन घरवालों में काम को लेकर काफी गरमा गरमी रही. हालांकि बाद में यह तय हो गया कि घर के मर्द सुबह ब्रेकफास्ट बनाएंगे.

ऐसा लग रहा कि खान सिस्टर्स की घर में काफी लोगों से नहीं बन पा रही है. सुबह श्रीशांत ने भी घरवालों से खान सिस्टर्स के खराब बरताव की शिकायत की.

#BB12 ke ghar mein, sahi tarha se batane hanth, kya behes tak pahunch jayegi ye choti si baat? #BB12 #BiggBoss12 pic.twitter.com/rTA3Y5Oft6

— COLORS (@ColorsTV) September 18, 2018

बता दें कि दूसरे दिन के टास्क के दौरान दो दिनों की मेहनत को वेस्ट होता देख नाराज घरवाले श्रीसंत को लग्जरी टास्क हारने के लिए जिम्मेदार ठहराने लगते हैं. टास्क पर बात करते हुए घरवाले श्रीसंत को समझाने की कोशिश करते हैं. पर वो अपनी बात पर बने रहते हैं.

इस बीच श्रीसंत और सोमी खान की बहस हो जाती है। सोमी रोने लगती हैं। बाद में जब श्रीसंत माफी मांगते हैं तो सोमी उन्हें ताने देती है, जिसकी बाद वह नाराज हो जाते हैं और गुस्से में अपना माइक उतारते हुए बिग बॉस को घर का दरवाजा खोलने के लिए कहते हैं ताकि वह बाहर जा सकें।