.

बिग बॉस 10: बेघर हुए रोहन मेहरा, घर में लगे मेले में पूर्व प्रतिभागी नितिभा कौल और मंदाना करीमी बने मेहमान

अभी पूर्व कंटेस्टेंट्स नवीन प्रकाश, लोकेश कुमारी और ऋषभ सिन्हा भी मेले का हिस्सा बनेंगे।

News Nation Bureau
| Edited By :
26 Jan 2017, 12:22:23 AM (IST)

नई दिल्ली:

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 10' का बुधवार को 101वां एपिसोड है। घरवालों की सुबह 'दुनिया हसीनों का मेला' गाने से होती है। घर में 'बीबी मेला' लगा है, जिसमें कुछ हसीनाएं आने वाली हैं।

घरवाले मिड वीक में होने वाले निष्कासन को लेकर बातचीत करते हैं। इसके बाद मनवीर गुर्जर बिग बॉस का मैसेज पढ़कर बताते हैं कि घरवालों का अगला टास्क 'बीबी मेला' है।

गार्डन एरिया को कई सामानों से सजाकर मेले का रूप दिया गया है। फन-फेयर में घरवालों को एक-एक स्टॉल संभालने की जिम्मेदारी दी गई है। इसके अलावा समय-समय पर घर के बाहर से कुछ मेहमान अंदर आएंगे। घरवालों को मेहमानों को लुभाना है और अपने स्टॉल की तरफ बुलाकर ज्यादा से ज्यादा प्वॉइंट जमा करने हैं।

मनु पंजाबी को 'हिट द जोकर' का चार्ज दिया गया है तो मनवीर गुर्जर को 'लकी डिप एंड पानीपुरी' का स्टॉल संभालना है। लोपामुद्रा को 'मसाज' स्टॉल और रोहन को 'हॉर्स राइड' का स्टॉल दिया गया है। वहीं, बानी को 'भड़ास बाबा' नाम का स्टॉल चलाना है।

अब बारी आती है, घर में मेहमानों के आने की। घरवाले अपने पहले मेहमान और बिग बॉस की पूर्व प्रतिभागी मंदना करीमी को देखकर काफी उत्साहित हो जाते हैं। मनवीर गुर्जर मंदना को लुभाने में कामयाब हो जाते हैं और उन्हें अपने स्टॉल पर बुलाकर पानीपुरी खिलाते हैं। इस दौरान मंदना बानी को बुरा-भला कहने पर लोपा और राहुल की क्लास लगाती हैं।

.@manizhe points fingers at @lopa9999 for her disrespectful behavior towards Bigg Boss! #BB10GrandFinale pic.twitter.com/z5dTMWCs5F

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 25, 2017

इसके बाद मंदना करीमी बानी के पास जाती हैं और दोनों 'भड़ास बाबा' के जरिए अपनी पूरी भड़ास निकाल देते हैं। इसके अलावा वो लोपामुद्रा के खराब व्यवहार को लेकर उन पर उंगली भी उठाती हैं। यही नहीं, ओम स्वामी और प्रियंका जग्गा से लोपा की तुलना भी करती हैं, जिसपर लोपा नाराज हो जाती हैं।

All housemates come together to console @lopa9999 after her tears seem to be never ending! #BB10GrandFinale pic.twitter.com/NXVfqgUfpl

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 25, 2017

इसके बाद बारी आती है, घर की दूसरी मेहमान नितिभा कौल की। नितिभा को देखकर मनवीर गुर्जर काफी खुश दिखाई देते हैं। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद नितिभा अपने अनुभव शेयर करती हैं। नितिभा के जाने के बाद अब मिड वीक एविक्शन की बारी आती है।

Housemates are all happy to see their fellow contestant #NitibhaKaul back in the house! #BB10GrandFinale pic.twitter.com/d0vXIR3puK

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 25, 2017

बिग बॉस सभी घरवालों को गार्डन एरिया में बुलाते हैं। घर में अपने अनुभव को शेयर करते-करते बानी इमोशनल हो जाती हैं। वहीं, रोहन का घर का सफर सुनकर लोपामुद्रा रो पड़ती हैं। बिग बॉस चौथी प्रतिभागी के रूप में बानी का नाम लेते हैं यानि रोहन घर से बेघर हो गए हैं। रोहन को फेयरवेल देते वक्त सभी घरवाले इमोशनल हो जाते हैं।

The last few minutes before one among @bani_j & @rohan4747 leave the house! #BB10GrandFinale pic.twitter.com/x1tZZueHRF

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 25, 2017

घर में अभी भी बीबी मेला लगा हुआ है। अभी पूर्व कंटेस्टेंट्स नवीन प्रकाश, लोकेश कुमारी और ऋषभ सिन्हा भी मेले का हिस्सा बनेंगे, लेकिन यह देखने के लिए आपको करना होगा कल तक का इंतजार...।