.

बिग बॉस 10: लोपा की गलती के कारण रद्द हुआ टास्क, प्राइज मनी घटकर हुई 40 लाख

आज का टास्क पूरा ना करने पाने पर अब देखना है कि क्या घरवाले फाइनल टास्क को सफलतापूर्वक कर पाएंगे, लेकिन इसके लिए करना होगा कल तक का इंतजार...।

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Jan 2017, 12:30:33 AM (IST)

नई दिल्ली:

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 10' के लिए सोमवार का दिन चौंकाने वाला रहा। दरअसल, घर में नियम तोड़ने की वजह से बिग बॉस ने प्राइज मनी घटाकर 40 रुपये कर दिया है, जिसे सुनने के बाद घरवाले काफी निराश हुए।

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ 6 दिन ही बाकी है। ऐसे में घरवालों को कुछ अहम फैसले लेने के लिए कहा गया। वहीं, घर में खुद की जर्नी देख मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी ने गाया, 'ये कहां आ गए हम'। इसके अलावा मनु पंजाबी ने बानी जे के भावुक होने पर उनको संभाल और हमेशा खुद के बारे में पहले सोचने के लिए तारीफ भी की।

'बाजीगर' गाने के साथ सुबह की शुरुआत होते ही मनु और मनवीर को लगा कि दर्शक रोहन से ज्यादा बानी और लोपामुद्रा को पसंद कर रहे हैं। ये बात सुनकर रोहन को हंसी भी आती है। इस बीच लोपा सभी घरवालो को हंसाने के लिए चेहरे पर फेस पैक लगाकर उन्हें डराने की कोशिश भी करती हैं।

बिग बॉस बानी जे, रोहन, लोपामुद्रा और मनवीर गुर्जर को फिनाले रूम में आने का आदेश देते हैं। इन चारो घरवालो को परफॉर्मेंस के आधार पर एक-दूसरे को आंकना है और एलिमिनेट होने से बचने के लिए खुद को क्रमानुसार फिनाले रूम के बाहर भेजना है। बिग बॉस मनु पंजाबी को टास्क देते हैं कि क्रमानुसार घरवालों द्वारा एलिमिनेट होने के फैसले का अंदाजा लगाए। अगर उनका अंदाजा सही निकलता है तो प्राइज मनी में इजाफा हो जाएगा।

मनु पंजाबी को लगता है कि चिड़चिड़ेपन की वजह से बानी को पहले फिनाले रूम से बाहर निकलकर एलिमिनेट होना चाहिए। वहीं, फिनाले रूम में खुद के लिए रोहन और लोपा की राय की वजह से बानी काफी अपसेट हो जाती हैं। दोनों के आरोपों के कारण बानी रो पड़ती हैं। लोपा और बानी के बीच काफी बहस होती है और बानी फिनाले रूम छोड़कर बाहर आ जाती हैं। मनु बानी को संभालने की कोशिश करते हैं। दूसरी तरफ रोहन और लोपा को लगता है कि ये लड़ाई उन दोनों को दर्शकों के सामने नेगेटिव बनाने की योजना थी।

.@bani_j cries after @rohan4747 & @lopa9999 make a lot of accusations on her! Do you think her reactions are justified? #BB10GrandFinale pic.twitter.com/eDJ5lQjtHc

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 23, 2017

बिग बॉस मनु पंजाबी और बानी को कंफेशन रूम में बुलाते हैं और बानी को मनु को सीक्रेट टास्क देने के लिए कहते हैं। दोनों को लगता है कि रोहन फिनाले रूम छोड़ने वाले अगले प्रतिभागी होंगे। एक बार फिर रिंग बजती है, लेकिन कोई भी कंटेस्टेंट फिनाले रूम छोड़ने को तैयार नहीं है। लेकिन, लोपा और रोहन के फैसले पर अटल रहने के कारण मनवीर रूम छोड़ देते हैं। बाहर आकर मनवीर बताते हैं कि बानी के रूम छोड़ने के बाद अंदर क्या-क्या बात हुई।

इसके बाद बिग बॉस मनवीर को बताते हैं कि उन्हें बानी और मनु को सीक्रेट टास्क देना है। अब बानी, मनु और मनवीर के पास मौका है कि वो फिनाले रूम छोड़ने वाले अगले प्रतिभागी का नाम बताकर प्राइज मनी में 5 लाख रुपये का इजाफा कर सकते हैं। दूसरी तरफ रोहन और लोपा असमंजस में हैं कि अब कौन बाहर जाएगा? लोपा रोहन को सलाह देती हैं कि साथ में फिनाले रूम छोड़ सकते हैं। बिग बॉस बताते हैं कि ये टास्क प्राइज मनी को बढ़ा रही थी, लेकिन रोहन और लोपा के एक साथ बाहर आने के फैसले के बाद टास्क को कैंसिल कर दिया गया है। यह सुनते ही घरवाले निराश हो जाते हैं।

बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क को पूरा नहीं कर पाने पर प्राइज मनी को घटाकर 40 लाख रुपये कर दिया गया है। मनवीर नियम तोड़ने का आरोप लोपा पर लगाते हैं, लेकिन लोपा इसे सिरे से खारिज कर देती हैं।

#BiggBoss reduces the prize money to 40 Lakh Rupees after housemates fail in the given challenge! #BB10GrandFinale pic.twitter.com/ZX4rIzIFpp

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 23, 2017

आज का टास्क पूरा ना करने पाने पर अब देखना है कि क्या घरवाले फाइनल टास्क को सफलतापूर्वक कर पाएंगे, लेकिन इसके लिए करना होगा कल तक का इंतजार...।