.

बिग बॉस 10: मनवीर को मिला मुश्किल टास्क, रो पड़ा मनु पंजाबी

बिग बॉस 10 के घर में विजेता बनने की होड़ लगी है। ज्यों-ज्यों समय नजदीक कंटेस्टेंट को कठिन टास्क दिये जा रहे हैं।

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jan 2017, 12:21:03 AM (IST)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 10 के घर में विजेता बनने की होड़ लगी है। ज्यों-ज्यों समय नजदीक कंटेस्टेंट को कठिन टास्क दिये जा रहे हैं। बिग बॉस के घर में दो टीमें बनाई गई है। जो टास्क पूरा करने के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। इस दौरान मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर के बीच फिर अच्छी केमेस्ट्री दिखी। रस्सी में टीम के साथ बंधे मनवीर की मेहनत देख मनु पंजाबी रो पड़ा।

दरअसल बिग बॉस में दो टीमें बनाई गई है। एक टीम में मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर, लोपा मुद्रा और दूसरी टीम में रोहन मेहरा, मोनालिसा और बानी है।

.@theManupunjabi breaks down upon seeing #ManveerGurjar stay strong in the task! #BB10

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 19, 2017

टास्क में टीम मनु को एक बंजी रोप से बांधा गया और उन्‍हें घर के गार्डन एरिया में लगे एक स्‍टैंड को पकड़ कर रखना था। वहीं टीम रोहन को कुछ भी कर के टीम मनु के हाथों को छुड़वाना था। टास्‍क की शुरुआत से ही बानी और रोहन ने मनु, लोपा और मनवीर को परेशान करना शुरू किया।

इस दौरान बानी ने लोपा के सिर पर अंडे भी फोड़े और कई रोकने के लिए कई अन्य तरकीबें भी अपनाई। बर्फ भी फेंके। इस बीच मनवीर को ठंड से कांपता देख कर मनु की आंखों में आंसू आ गए। रोहन की टीम शुक्रवार को टास्क पूरा करेगी और परेशान मनवीर की टीम करेगी।

.@bani_j & @rohan4747 now crack eggs on them and spray foam! #BB10

— Bigg Boss (@BiggBoss) January 19, 2017

बाहर हुए मोनालीसा के हस्बेंड

मोनालीसा और विक्रांत कमरे में बैठे थे। तभी बिग बॉस ने दोनों को बुलाया और बताया कि विक्रांत को घर से जाना होगा। यह सुनते ही मोना काफी भावुक हो गईं।

विक्रांत के घर से बाहर जाते ही मनु और मनवीर ने मोनालिसा को छेड़ना शुरू कर दिया। मनु ने मोना से कहा कि उसने शादी का फैसला करने से पहले उससे एक बार भी नहीं पूछा और तुरंत शादी कर ली।

वहीं गुरुवार को बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट स्वामी ओम जी से हाथा पायी के बाद सजा काट रहे रोहन मेहरा की सजा खत्म कर दी गई।