.

बिग बॉस 10, 07 नवंबर: नितिभा कौल ने जीता इम्यूनिटी मेडालियन बानी, मोनालिसा, गौरव, नितिभा और करन हैं इस हफ्ते सेफ

घर वालों के दिन की शुरुआत मेरे पिया गए रंगून गाने से हुई।

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Nov 2016, 12:35:20 AM (IST)

नई दिल्ली:

'वीकेंड का वार' के बाद चौथे हफ्ते के इस एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के बीच इम्युनिटी मेडालियन की खेल शुरु गया। इसम मेडालियन को जीतने के लिए बोली लगानी थी। लेकिन घरवालों की बोली लगाने के बाद आखिर में ये मेडालियन नितिभा कौल जीत जाती हैं। लेकिन करीब 25 लाख रुपए की उनकी बोली को उनके बिग बॉस जीतने पर मिलने वाली प्राइज़ मनी से घटा दिया जाएगा। इसे जीतने के बाद नितिभा कौल अब अगले दो हफ्तों तक डेजर जोन से बाहर रहेंगी।

#NitibhaKaul wins the immunity medallion with the bid of INR 24,99,994! #BB10

— Bigg Boss (@BiggBoss) November 7, 2016

वहीं सीक्रेट रूम में बैठकर स्वामी ओम जी घरवालों पर नजर रखे हुए हैं। इसके साथ ही स्वामी जी ने मोनालीसा के डांस स्टेप्स कॉपी किए।

#OmSwami learns dance steps from @MonalisaAntara as she dances before the camera! #BB10 pic.twitter.com/teX1ocjFWy

— Bigg Boss (@BiggBoss) November 7, 2016

इसके बाद घर वालों के दिन की शुरुआत मेरे पिया गए रंगून गाने से होती है। इसके साथ ही कंटेस्टेंट्स को पता चलता है कि उन्हें उनके घरवालों से बात करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही बिग बॉस बानी जे को बताते हैं कि वो इस हफ्ते नॉमिनेट हुई हैं लेकिन वो इससे बच सकती हैं। बचने के लिए उन्हें गौरव चोपड़ा को अपनी भौहों को ब्लीच कराने के लिए मनाना पड़ेगा। बानी इसके बारे में गौरव को बताती हैं। पहले तो वो इस पर बहस करते हैं लेकिन बाद में वो इसके लिए मान जाते हैं।

.@gauravchopraa has to bleach his eyebrows to save @bani_j from nominations! Would you have done it? #BB10 pic.twitter.com/oXjjVLKFfg

— Bigg Boss (@BiggBoss) November 7, 2016

इसके बाद बिग बॉस ने गौरव को कहा कि कि वो करन मेहरा को मनाए कि घरवालों की दिवाली फोटो फाड़ दें।

करन ऐसा कर देते हैं और अब मोनालिसा को कुर्सी पर पहुंचा देते है। इसके बाद मोनालिसा को बचाने के लिए बिग बॉस मनुपंजाबी से मोनालिसा की फेवरिट गुड़िया को तोड़ने को कहते हैं।

#ManuPunjabi has to rip his precious doll with scissors to save @monalisaantara from getting nominated! What will he do? #BB10 pic.twitter.com/2ufF4yuDJ7

— Bigg Boss (@BiggBoss) November 7, 2016

मनु पंजाबी ऐसा करके मोनालिसा को नॉमिनेशन से सेफ कर देते हैं।