.

Bigg boss 16: अब्दु रोजिक से नाराज हुए फैंस, कहा-इस तरह की आदत बर्दाश्त...

अब्दु के इस कमेंट पर यूजर्स भी काफी नाराज दिखे, उन्होंने ट्विटर पर अब्दु को लेकर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Nov 2022, 03:03:14 PM (IST)

मुंबई:

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के अब्दु रोजिक को अब तक का सबसे क्यूट कंटेस्टेंट बताया गया है. हालांकि शो में ऐसे कई उदाहरण सामने आए हैं जिसको लेकर दर्शक अब्दु से थोड़ा नाराज हैं. बता दें एक बार अब्दु  ने  प्रियंका चौधरी से एक टास्क के बाद भी बदतमीजी से बात की थी. उन्होंने कई मौकों पर प्रतियोगियों के बारे में ऐसी बातें कही हैं, जब कंटेस्टेंट ने उनके फेवर में  फैसला नहीं लिया, इसमें साजिद खान का भी नाम शामिल है.वहीं फिलहाल शो में अब्दू, साजिद, निमृत कौर अहलूवालिया और अन्य लोगों के साथ बातचीत के दौरान, साजिद ने अब्दू से पूछा कि क्या निमृत सुंबुल की तरह सुंदर है, इसके जवाब में अब्दू हंस (Abdu Rozik) दिया और उसने कहा, सुंबुल आदमियों की तरह दिखती है.

इस बात निमृत ने भी अब्दु को टोका और कहा, ऐसे नहीं बोलते अब्दु वहीं साजिद इस बात पर हंस दिए. अब्दु के इस कमेंट पर यूजर्स भी काफी नाराज दिखे, उन्होंने ट्विटर पर अब्दु को लेकर कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. उन्होंने तो ये तक कह दिया कि अगर किसी और ने ये बात बोली होती तो बिग बॉस का रिएक्शन क्या होता? एक यूजर ने लिखा, अब्दु ने बोला है तो कुछ गलत नहीं क्योंकि वो क्यूट है. सलमान भी कुछ नहीं कहेंगे उन्हें है ना? 

'कोई हाइट पर करें कमेंट'

वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'अब्दु कई बार बहुत ज्यादा बोलते हैं, और ऐसा उन्होंने केवल अंकित गुप्ता के साथ भी किया था.'वहीं एक ने कमेंट किया, 'अगर कोई उनकी हाइट पर कमेंट करेगा, वो सब कैमरे के लिए दिखावा कर रहे है, उनके पास कोई दिल नहीं है, सेल्फिश इंसान.'' यूजर्स ने ये भी कहा, इस तरह की आदत बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. अब्दु बहुत ज्यादा बोलता है. 

 

 

 

Abdu Rozik sometimes speaks too much and he didn't only did it with #AnkitGupta but also with #SumbulTouqueerKhan when he said "She looks like Men".

Such behaviour shouldn't be appreciated doesn't matter how cute he is!#BiggBoss #BiggBoss16

— Sher Shukla™ (@Sher_Shukla) November 4, 2022