.

Big Boss 12: दीपिका कक्कड़ की जीत पर अविका ने याद दिलाई 'वो' बात, श्रीसंत को कहा...

दीपिका की जीत पर अविका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'मेरी सिमर दीदी जीत गईं. आप इस खिताबी जीत के लिए डिजर्विंग थीं.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Jan 2019, 04:11:32 PM (IST)

नई दिल्ली:

टीवी स्टार दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस सीजन 12 का खिताब अपने नाम कर लिया है. कलर्स टीवी पर आने वाले इस रियलिटी शो को जीतने के लिए दीपिका ने तमाम घर वालों को पीछे छोड़ दिया और खिताब पर कब्जा जमा लिया. दीपिका की इस जीत पर उनके फैंस काफी खुश हैं. इसके साथ ही कलर्स टीवी पर आने वाले 'ससुराल सिमर का' शो में दीपिका की को-स्टार रहीं अविका भी उनकी जीत से बेहद खुश हैं.

बता दें कि टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में दीपिका कक्कड़ और अविका सगी बहनों के किरदार में थीं. दोनों एक्टर्स काफी समय से एक साथ रहीं और शो को कामयाबी तक पहुंचाया.

दीपिका की जीत पर अविका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'मेरी सिमर दीदी जीत गईं. आप इस खिताबी जीत के लिए डिजर्विंग थीं. बिग बॉस में जाने से पहले हमारी क्या बात हुई थी, आपको याद है? आपने कहा था कि आप बिग बॉस जीतना चाहती हैं, लेकिन आपको शोएब की चिंता थी कि उनके बिना ये सब कैसे होगा. मैंने आपसे कहा था कि जब आप बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर घर पहुंचेंगी तो वे खुशी के मारे नाचने लगेंगे. और मैं जानती हूं कि उन्होंने ऐसा ही किया होगा. चलो मेरी भविष्यवाणी सच निकली. आपके लिए मेरा आखिरी मैसेज था मुझे गर्व करने का मौका देना. आई लव यू.. आपने ऐसा ही किया. मुझे आप पर काफी गर्व है. जिन लोगों ने आपको वोट किया वे सभी खुश हैं. श्रीसंत भाई आपको भी शुभकामनाएं. आपने दिल जीत लिया.'