.

Viral Video: सलमान खान की 'चाशनी' बनकर मोनालिसा ने अपनी अदाओं से लुटा दिल, कैटरीना भी हो जाएंगी फेल

भोजपुरी और साउथ की फ‍िल्‍मों में काम कर चुकीं मोनालिसा इस वक्त छोटे पर्दे के एक सुपरनैचरल शो 'नजर' में दिखाई दे रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 May 2019, 10:35:09 AM (IST)

नई दिल्ली:

भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेसेस में शुमार मोनालिसा अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग उनके दीवाने हैं. हाल ही उन्हें इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन लोगों ने फॉलो किया है जिसकी खुशी में मोनालिसा ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा नाचती हुई नजर आ रही है और बैकग्राउंड में सलमान खान की फिल्म भारत का चाशनी सॉन्ग बज रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने लिखा- 'मुझे इस गाने से प्यार है यह मुझे रोमांटिक बना देता है. अब हम इंस्टाग्राम पर 1.9 मिलियन फैमली हैं. #blessed #gratitude'

इस कुछ सेकंड के वीडियो में मोनालिसा ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. उनका दिलकश अंदाज कैटरीना कैफ को भी मात देता दिखाई दे रहा है.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो भोजपुरी और साउथ की फ‍िल्‍मों में काम कर चुकीं मोनालिसा इस वक्त छोटे पर्दे के एक सुपरनैचरल शो 'नजर' में दिखाई दे रही हैं. जिसमें वह डायन (मोहना) की भूमिका निभा रही हैं. मोनालिसा भोजपुरी के सभी बड़े ऐक्टर्स निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं.