.

खेसारी लाल यादव का नया गाना 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' वायरल, YouTube पर मचा रहा जबरदस्त धूम

खेसारी लाल यादव अक्सर अपने फैंस के लिए तड़कते-भड़कते गाने लेकर आते हैं, जिसमें उनके डांस और गानों के बोल सब कुछ अनोखा होता है. इस बार भी ऐसा ही कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. गाना भी जबरदस्त ट्रेंड होने लगा है.

News Nation Bureau
| Edited By :
25 Feb 2020, 07:57:45 AM (IST)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया होली सॉन्ग 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' यूट्यूब पर दर्शकों के बीच छा गया है. गाने को खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है जबकि इसके बोल अखिलेश कश्यप ने और श्याम सुंदर ने म्यूजिक दिया है. होली से पहले रिलीज किए गए इस गाने को अबतक 8 मिलियन से भी ज्यादा फैंस पसंद कर चुके हैं जिससे गाना अब ट्रेंड करने लग गया है.

यह भी पढ़े: सपना चौधरी ने अपने डांस से स्टेज पर लगाई आग, देखें धमाकेदार Video

खेसारी लाल यादव अक्सर अपने फैंस के लिए तड़कते-भड़कते गाने लेकर आते हैं, जिसमें उनके डांस और गानों के बोल सब कुछ अनोखा होता है. इस बार भी ऐसा ही कुछ होता हुआ दिखाई दे रहा है. रंगो से सजे होली के त्योहार में एक तरफ जहां सभी मस्ती भरे माहौल में रहते है, वहीं दूसरी ओर होली के नाम पर महिलाओं को छेड़ने जैसी हरकत करते है. ठीक उसी तरह खेसारी लाल यादव भी अपने नए गाने भतीजवा के मौसी जिंदाबाद में एक शादीशुदा लड़की को छेड़ते नजर आ रहे हैं, लेकिन मजेदार अंदाज में. 

यह भी पढ़े: फिल्म निर्माता हार्वे वाइंस्टीन यौन उत्पीड़न का दोषी: US media

 महिला के साथ उसका बच्चा और मौसी भी साथ दिखाई दे रही है जिसे देख खेसारी लाल और उनकी टोली दोनों के जिंदाबादा नारे लगाने शुरु कर देते हैं. इससे पहले भी खेसारी लाल यादव के कई म्यूजिक एलबम सुपरहिट साबित हुए हैं. खेसारी लाल यादव की पॉप्युलारिटी को देखते हुए उन्हें इस साल के बिग बॉस के सीजन 13 में भी बतौर कंटेस्टेंट बुलाया गया. बिग बॉस के घर में उन्होंने सभी का खूब मनोरंजन भी किया.