.

Exclusive: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं दिनेश लाल यादव, कमरे में टंगी हैं ढेरों तस्वीरें

निरहुआ की तीन फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. सड़क से सियासत में निरहुआ राजनीति में अपने अनुभव को दिखाते नजर आएंगे.

Manish | Edited By :
15 Jun 2019, 11:36:36 AM (IST)

highlights

  • करिश्मा कपूर हैं पसंदीदा
  • 'सड़क से सियासत' में आएंगे नजर
  • यूपी के सिनेमाघरों में लगावएंगे AC

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. सिंपल कद-काठी के निरहुआ अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. सिल्वर स्क्रीन पर लोगों को उनकी जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ काफी पसंद है. दोनों ने कई हिट फिल्मों में साथ काम किया.

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में निरहुआ ने अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के बारे में बताया. निरहुआ ने बताया कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस करिश्मा कपूर हैं. जब वो फिल्मों में नहीं आए थे तब उनके कमरे के दीवारों पर करिश्मा कपूर की ढेरों फोटो टंगी रहती थी.

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'भारत' की दमदार कमाई, कुछ कदम दूर है 200 करोड़ी क्लब से

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो निरहुआ की तीन फिल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं. 'सड़क से सियासत' में निरहुआ राजनीति में अपने अनुभव को दिखाते नजर आएंगे. इसे उनके दोस्त संतोष मिश्रा बना रहे हैं. जो कि इससे पहले कई फिल्में बना चुके हैं. इसके अलावा दिनेश यूपी के कई सिनेमाघरों में एसी(AC) भी लगवा रहे हैं. ताकि लोगों को भोजपुरी फिल्में देखने में कोई दिक्कत न हो.