.

पाकिस्तान पर एयर स्ट्राइक, निरहुआ ने फिल्म के सेट पर लगाए भारत माता की जय के नारे

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी खुशी जाहिर की.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Feb 2019, 01:49:31 PM (IST)

नई दिल्ली:

मंगलवार को भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का जवाब देते हुए पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंप को ध्वस्त कर दिया. IAF ने पाकिस्तान के बालाकोट में मिराज फाइटर विमान की मदद से आतंकी कैंपों पर बम बरसाए और उनके ठिकानों को तबाह किया. इस खबर के आते ही पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई. बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सितारों तक ने अपने अंदाज में IAF के पराक्रम को सराहा.

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी खुशी जाहिर की. भोजपुरी स्टार निरहुआ ने अपनी फिल्म 'हम बाराती बारात लेके' की शूटिंग के दौरान ही अपने खुशी का इजहार करते हुए 'भारत माता की जय' का नारा लगाया.

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है- 'जय हिंद. शुक्रिया भारतीय वायु सेना, सही बदला लिया.'

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह ने भी भारतीय वायु सेना के इस पराक्रम को सराहा और इंस्टाग्राम पर रिएक्शन दिया है. अक्षरा सिंह ने लिखा है- 'आज भोर ही भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर लाइन ऑफ कंट्रोल पर, बालाकोट में भयंकर बमबारी की. बालाकोट आतंकवाद की कोख, जैश-ए-मोहम्मद का ट्रेनिंग सेंटर है.'

बता दें कि अमिताभ बच्चन के साथ बॉलीवुड सितारों ने भी भारतीय वायु सेना के पराक्रम को सराहा है. इनमें अजय देवगन, अक्षय कुमार, सलमान खान, अनुपम खेर, अशोक पंडित, तापसी पन्नू, विक्की कौशल जैसे सितारे शामिल हैं.