.

कैमरे के सामने निरहुआ ने आम्रपाली को किया किस, देखकर निकली इस शख्स की जान!

निरहुआ और आम्रपाली दुबे अब तक कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Nov 2018, 12:36:58 PM (IST)

नई दिल्ली:

भोजपुरी की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव की जोड़ी. अब तक कई फिल्मों में साथ काम कर चुके निरहुआ और आम्रपाली की केमेस्ट्री देखने वाली होती है. दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में आम्रपाली ने निरहुआ को किस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहे हैं. खास बात दोनों के इस वीडियो में कोई और भी है जो कि भोजपुरी गाने पर फनी एक्टिंग कर रहा है. वहीं साथ में निरहुआ और आम्रपाली भी हैं.

बता दें इस साल छठ के मौके पर रिलीज हुई दोनों की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को बंपर ओपनिंग मिली है. इस बात से दोनों ही बेहद खुश हैं. अपनी इस कामयाबी से खुश होकर फिल्म के दोनों ही स्टार्स ने फैंस को शुक्रिया कहा है. आम्रपाली ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा-“Love you guys #nirahuahindustani3

बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे अब तक कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. आम्रपाली दुबे ने निरहुआ हिन्दुस्तानी में दिनेश लाल यादव के साथ डेब्यू किया था. फिल्मों में आने से पहले आम्रपाली ने रहना है तेरी पलकों की छांव में, सात फेरे, मायका और मेरा नाम करेगी रोशन जैसे सीरियल में काम किया है.