.

आईफोन के लिए आम्रपाली दुबे ने मांगी निरहुआ की किडनी, देखिए ये मजेदार वीडियो

दोनों भोजपुरी स्टार आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. फैंस भी दोनों को एकसाथ देखना काफी पसंद करते हैं. दोनों के वीडियोज अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Dec 2019, 04:42:04 PM (IST)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की बात चले और आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का नाम न आए ये तो हो ही नहीं सकता. फैन्स के बीच बेहद पॉपुलर निरहुआ और आम्रपाली अक्सर अपने वीडियोज शेयर करते रहते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के टिक टॉक वीडियो अक्सर धूम मचाते भी रहते हैं.

अब हाल ही में दोनों स्टार्स का एक टिक टॉक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.इसे निरहुआ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें आम्रपाली, निरहुआ को किडनी निकलवाने के लिए कहती हुई दिख रही हैं ताकि वह आईफोन एक्स ले सकें. फिलहाल अब इस वीडियो में दोनों स्टार्स की जुगलबंदी फैन्स को भी काफी पसंद आ रही है. दोनों के फेसियल एक्सप्रेशन कमाल के हैं.

बता दें कि दोनों भोजपुरी स्टार आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. फैंस भी दोनों को एकसाथ देखना काफी पसंद करते हैं. दोनों के वीडियोज अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड करते रहते हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आम्रपाली और निरहुआ जल्द ही भोजपुरी फिल्म लव दहेज में नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें आम्रपाली दुबे दबंग अवतार में नजर आई.

बता दें कि आम्रपाली ने साल 2014 में निरहुआ से साथ 'निरहुआ रिक्शावाला' फिल्म के जरिए भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी. इस फिल्म के बाद अब तक दोनों ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. अभी तक निरहुआ-आम्रपाली ने करीब 25 हिट फिल्में दी है.