.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने ऋतिक रोशन के गाने पर जमकर लगाए ठुमके, देखें Viral Video

मोनालिसा (Monalisa) ने हिंदी, भोजपुरी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया

04 Dec 2019, 04:00:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा जगत की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आजकल अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर (War) के गाने घुंघरू पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मोनालिसा ने लिखा, 'काफी दिनों बाद...दिल से डांस किया.' डांस में मोनालिसा (Monalisa) के स्टेप्स और एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. मोनालिसा (Monalisa) के फैंस भी उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Hotel Mumbai की कमाई पड़ी धीमी, अब तक कमाए इतने करोड़

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा, 'baby hot look.' तो वहीं बहुत से फैंस ने फायर वाली इमोजी शेयर की. मोनालिसा (Monalisa) का ये हॉट एंड सेक्सी डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इससे पहले मोनालिसा (Monalisa) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. इन तस्वीरों में मोनालिसा व्हाइट टीशर्ट में के साथ में हॉट रेड कलर के शॉट्स में नजर आ रही थीं.

यह भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर विद्युत जामवाल की Commando 3 का कब्जा, जानिए अब तक की कमाई

मोनालिसा का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वायरल हो रही ये तस्वीरें मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास (Antara Biswas) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. मोनालिसा (Monalisa) के इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

डांसिंग क्वीन मोनालिसा (Monalisa) के वीडियोज को लोग काफी पसंद करते हैं तो वहीं मोनालिसा (Monalisa) भी अपने फैंस के लिए साथ अपने डांस वीडियो को शेयर करती हैं. मोनालिसा का इंस्टा पेज उनके डांस वीडियो से भरा पड़ा है. जिसे हजारों-लाखों व्यूज मिलते हैं.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का First Look

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) ने 1997 में फिल्म 'सत्यमेव जयते' से भोजपुरी फिल्मों में अपना डेब्यू किया था. इसके बाद मोनालिसा (Monalisa)  ने हिंदी, भोजपुरी के अलावा तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी काम किया. वर्कफ्रंट की बात करें तो मोनालिसा (Monalisa) इस वक्त छोटे पर्दे पर सुपरनैचरल शो 'नजर' में आती हैं. इस शो में मोनालिसा (Monalisa) डायन (मोहना) की भूमिका निभा रही हैं.