.

खेसारी के गाने पर काजल राघवानी ने दिया दिलफेंक एक्सप्रेशन, देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

हाल ही में काजल को इटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स (IBFA)में भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस लीडिंग रोल फीमेल का अवॉर्ड मिला है.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jan 2020, 03:54:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

इनदिनों आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक टिक टॉक पर अपने मजेदार वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. भोजपुरी स्टार काजल राघवानी भी टिक टॉक लवर हैं जो अपने गाने के वीडियोज सोशल एप पर शेयर करती हैं. हाल ही काजल ने इंस्टाग्राम अपना एक टिक टॉक विडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में वह भोजपुरी के जुबली स्टार खेसारी लाल यादव निरहुआ के गाने 'गोरी तोहर कमर लचकउआ' (A Gori Tor Lahanga Ba jhalkauaa) पर लिप सिंक और एक्सप्रेशन देती हुई दिखाई दे रही हैं. काजल की इन अदाओं को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. 

बता दें कि हाल ही में काजल को इटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स (IBFA) में भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस लीडिंग रोल फीमेल का अवॉर्ड मिला है.

अगर काजल के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जल्‍दी ही वह 'लुट गए तेरे प्‍यार में' और 'याराना' जैसी भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. तो वहीं खेसारी के बारे में बात करें तो कुछ वक्त पहले वह बिग बॉस 13 में नजर आए थे लेकिन कुछ ही दिनों में वह घर से बेघर हो गए. 

खेसारी भोजपुरी फिल्म भाग खेसारी भाग में नजर आएंगे. फिल्म में वह एक धावक(रेसर) की भूमिका में दिखेंगे. यह भोजपुरी फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. कुछ दिनों पहले ही 'भाग खेसारी भाग' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.