.

Video: अंजना सिंह ने की पवन सिंह की मिमिक्री, कहा- पवन सिंह हूं बेटा मूड बनने में थोड़ा टाइम लगता है

इस वीडियो में अंजना (Anjana Singh) भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मिमिक्री करती हुई दिखाई दे रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
30 Jul 2019, 05:18:25 PM (IST)

New Delhi:

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट अभिनेत्रियों में एक अंजना सिंह (Anjana Singh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. अंजना सिंह (Anjana Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अंजना सिंह के इंस्टाग्राम पर 389k फॉलोअर्स हैं. अंजना सिंह (Anjana Singh) ने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में अंजना (Anjana Singh) भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की मिमिक्री करती हुई दिखाई दे रही हैं. अंजना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अंजना सिंह वीडियो में कह रही हैं कि पवन सिंह हूं बेटा मूड बनने में थोड़ा टाइम लगता है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 13 में नजर आ सकती हैं रानी चटर्जी, घर में लगाएंगी हॉटनेस का तड़का

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही अंजना (Anjana Singh) ने भोजपूरी के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Nirahua) के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने अक्षय कुमार और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'आरजू' के गाना 'अब तेरे दिल में हम आ गए' पर निरहुआ के साथ लिपसिंग करती नजर आई थी. अंजना के इस वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.

यह भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का धमाकेदार डांस हो रहा है Viral, देखें Video

अंजना सिंह इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है. सोशल मीडिया पर उनके दीवाने उनकी सेक्सी और हॉट तस्वीर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

बता दें कि अंजना सिंह मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली हैं. भोजपुरी फिल्मों के अलावा अंजना ने सीरियल में भी काम किया है. उनके दमदार एक्टिंग के लिए उन्हें कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है.