.

'दबंग' अंदाज में दिखीं आम्रपाली दुबे ने पूछा सवाल, कहा- लव मैरिज में दहेज...

भोजपुरी के दर्शकों को आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी काफी पसंद हैं. इनदोनों का किसी फिल्म में साथ होना फिल्म हिट होने की गारंटी मानी जाती है. वैसे दोनों ने साथ मिल कर कई हिट फिल्में दी हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Nov 2019, 12:57:33 PM (IST)

नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट जोड़ी आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) ने इनदिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. दोनों ही भोजपुरी स्टार (Bhojpuri Star) अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरें इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में आम्रपाली ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका दबंग अंदाज नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Indian Idol से बाहर हुए अनु मलिक, सोना महापात्रा ने कहा- शुक्रिया

इस वीडियो में आम्रपाली बंदूक से गोली चलाती हुई नजर आ रही हैं. इसे अपने इंस्टा पेज से शेयर करते हुए आम्रपाली ने बताया कि निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी धमाल मचाने के लिए आ रही है. वैसे निरहुआ और आम्रपाली इनदिनों अपनी फिल्म की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं.

बता दें कि भोजपुरी के दर्शकों को आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी काफी पसंद हैं. इनदोनों का किसी फिल्म में साथ होना फिल्म हिट होने की गारंटी मानी जाती है. वैसे दोनों ने साथ मिल कर कई हिट फिल्में दी हैं.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के इंस्टाग्राम पर 814K फॉलोवर्स हैं, जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. आम्रपाली अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन ने कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 के सॉन्ग बाला पर अपना डांस वीडियो शेयर किया था. जिसे लोग काफी पसंद किया.