.

टिकट न मिलने पर उदित राज ने बीजेपी को दी ये धमकी, ट्विटर से हटाया 'चौकीदार'

टिकट न मिलने पर उदित राज ने बीजेपी को दी ये धमकी, ट्विटर से हटाया 'चौकीदार'

News Nation Bureau
| Edited By :
23 Apr 2019, 12:13:51 PM (IST)

नई दिल्ली:

बीजेपी सांसद उदित राज ने बीजेपी को खुली धमकी दी है उन्होंने पार्टी को खुली धमकी देते हुए कहा है कि अगर मुझे टिकट नहीं मिला तो मैं पार्टी छोड़ दूंगा. आपको बता दें कि उदित मौजूदा समय दिल्ली की उत्तर पश्चिम सीट पर बीजेपी के सांसद हैं. उन्होंने पार्टी से बगावती अंदाज में कहा है कि 'अगर बीजेपी ने टिकट नहीं दिया तो वे पार्टी छोड़ देंगे. इसके साथ ही वे आज ही नामांकन फॉर्म भरेंगे. उन्होंने कहा कि मैं किस पार्टी में जाऊंगा, इसका खुलासा बाद में करूंगा.'

उदित राज ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि पार्टी मुझे छोड़ रही है. मैं दलित चेहरा हूं देशभर में मेरा संगठन हैं एक बार राहुल गांधी ने संसद में भी कहा था कि आप गलत पार्टी में हैं जबकि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मेरी फोन पर बात हुई थी तब उन्होंने भी मुझे आगाह किया था कि आपको बीजेपी इस बार टिकट नहीं देने वाली है. 

उदित राज ने कहा कि मैंने अभी अपने समर्थकों को बुलाया है. मैं पार्टी की घोषणा का इंतजार कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि मैंने नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह और जेपी नड्डा से संपर्क किया था. अब मैं नामांकन का इंतजार कर रहा हूं. 

मेरे टिकट का नाम देरी होने पर पूरे देश में मेरे दलित समर्थकों में रोष है और जब मेरी बात पार्टी नहीं सुन रही तो आम दलित कैसे इंसाफ पायेगा।

— Dr. Udit Raj, MP (@Dr_Uditraj) April 23, 2019

आपको बता दें कि बीजेपी ने दिल्ली की छह सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. जबकि उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट पर अभी किसी नाम का ऐलान नहीं किया है इस सीट पर नामांकन की मंगलवार (23 अप्रैल) को आखिरी तारीख है. यहां से मौजूदा सांसद उदित राज की परेशानी का सबब यही है. उनके टिकट कटने की चर्चाएं तेज हैं.