.

रामदास अठावले ने किया दावा, NDA को मिलेगी 350 सीट, यूपी में बीजेपी को मिलेगी 65 से ज्यादा सीट

केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास आठवले ने बीजेपी नेतृत्व वाली एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहा कि आज देश में माहौल ऐसा है कि एनडीए (NDA) को 350 सीटें मिलेंगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
14 Apr 2019, 05:10:20 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव का रिजल्ट 23 मई को आएगा, लेकिन उससे पहले पार्टियां जीत के दावे करते नजर आ रहे हैं. केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री रामदास आठवले ने बीजेपी नेतृत्व वाली एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहा कि आज देश में माहौल ऐसा है कि एनडीए (NDA) को 350 सीटें मिलेंगी.

इसके साथ ही रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के चीफ रामदास अठावले ने उत्तर प्रदेश में 65+ सीटें मिलने की बात करते हुए कहा कि यूपी में कांग्रेस-सपा-बसपा एक साथ नहीं है, जिससे वोटों का बिखराव होगा. जिससे बीजेपी को स्वत: फायदा होगा. यूपी में बीजेपी को 65 से ज्यादा सीट मिलेगी.

इसे भी पढ़ें:अलीगढ़ में बोले पीएम मोदी, डॉ अंबेडकर की कृपा है कि एक चाय वाला पीएम बना है

इसके साथ ही आठवले ने कहा है कि केंद्र में एनडीए के दोबारा सत्ता में आने के बाद नागरिकता विधेयक में आवश्यक बदलाव के बारे में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करेंगे. पूर्वोत्तर में इस विवादास्पद विधेयक के खिलाफ मजबूत भावना है. न्होंने कहा, ‘लोगों की भावनाओं के प्रति हमें सहानुभूति है.जब नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे, तब हम उनसे बात करेंगे कि नागरिकता (संशोधन) विधेयक में क्या-क्या बदलाव किए जा सकते हैं.