.

रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने हाथों में लिया सांप, देखें वीडियो

रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान सपेरों से मुलाकात करने पहुंची. प्रियंका गांधी ने सपेरों से मुलाकात के दौरान जहरीले सांपों को अपने हाथों में लिया.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 May 2019, 12:58:02 PM (IST)

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश पूर्व की प्रभारी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. आज वो रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान सपेरों से मुलाकात करने पहुंची. प्रियंका गांधी ने सपेरों से मुलाकात के दौरान जहरीले सांपों को अपने हाथों में लिया. प्रियंका गांधी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो में प्रियंका गांधी सपेरे से बात चीत करती हुई नजर आती हैं. बातचीत के दौरान सपेरे के पिटारे से एक सांप निकल कर बाहर आ जाता है जिसे सपेरा दोबारा पिटारे में डालता है इस दौरान कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सांप को हाथ में लेकर देखती हैं.

रायबरेली में चुनाव प्रचार के दौरान प्रियंका गांधी ने सांप की पूजा अर्चना भी की साथ ही पीपल के पेड़ की भी पूजा की. रायबरेली में प्रियंका गांधी ने मीडिया से बात चीत करते हुए कहा कि कांग्रेस और बीजेपी की विचारधारा अलग-अलग है। हम हमेशा उनसे लड़ेंगे, वे राजनीति में हमारे मुख्य विरोधी हैं। हमने सुनिश्चित किया है कि किसी भी तरह से बीजेपी को फायदा न हो. हम मजबूती से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं, हमारे उम्मीदवार भी मजबूत हैं.