.

कांग्रेस में नाखून काटकर शहीद होने की मची होड़ : प्रधानमंत्री मोदी

देश में 19 मई को 7वें चरण के लिए मतदान होगा.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 May 2019, 02:42:25 PM (IST)

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी प्रचार-प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. देश में 19 मई को 7वें चरण के लिए मतदान होगा. इसी क्रम में बुधवार को पीएम मोदी ने झारखंड के देवघर पहुंचकर जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा-देश तय कर चुका है फिर एक बार..फिर मोदी सरकार. देवघर में आपसे आशीर्वाद लेने आया हूं. देश के विकास के संकल्प पर खरे उतरे. विश्वास है कि संथाल 19 मई को महामिलावट को पूरी तरह साफ कर देगा. इस अवसर पर मंच पर मुख्यमंत्री रघुवर दास भी उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर: बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को कोलकाता पुलिस ने हिरासत में लिया, बंगाल में खराब हुए हालात

कांग्रेस में नाखून काटकर शहीद होने की होड़ मची

उन्होंने कहा- दूसरे बल्लेबाजी गुजरात चुनाव के बाद मैदान से बाहर थे. वो भी दो दिन से मैदान में हैं. जमकर मुझे गालियां दे रहे हैं. कांग्रेस में बड़ी-बड़ी बैठक चल रही है कि कैसे नामदार को बचाया जाए. कांग्रेस अपने नामदार पर हार की जिम्मेदारी नहीं आने देना चाहती. कांग्रेस में नाखून काटकर शहीद होने की होड़ मची है. 55 साल की सरकार और मोदी के 55 महीने की सरकार का फर्क देश ही नहीं दुनिया महसूस कर रही है. विकास हो रहा और गरीबी घट रही है. पांच साल इमानदार पारदर्शी सरकार चला कर दिखाई है. घोटाले का एक भी दाग सरकार पर नहीं है.

कांग्रेस तैयारी कर रही है हार के बाद उसका ठीकरा पार्टी में किसके सिर फोड़े

नरेंद्र मोदी ने कहा- 5 साल में भाजपा एनडीए की मजबूत और इमानदार सरकार के काम को देश ने देखा है. 23 मई को नतीजों को कांग्रेस भी समझ चुकी है. उसने नतीजों की तैयारी शुरू कर दी है. जब विजय भाजपा एनडीए की होने जा रही है तो कांग्रेस क्या करेगी. कांग्रेस तैयारी कर रही है हार के बाद उसका ठीकरा पार्टी में किसके सिर फोड़े. नामदार को बचान के लिए क्या किया जाए, इसके लिए एक्सरसाइज चल रही है. पांचवें चरण के बाद ही नामदार परिवार के दो सबसे करीबी दरबारियों ने अपनी तरफ से बैटिंग शुरू कर दी. एक बल्लेबाज तो नामदार के गुरु है, जिन्हें पहले मैदान में उतारा गया. उन्होंने सिखों का मजाक उड़ाते हुए कहा कि नरसंहार हुआ तो हुआ. ये जानते हुए भी कि सिख भाई बहनों के जख्म हरे होंगे. इसे जानते हुए नामदार ने गुरु से ये बयान दिलवाया.