.

पश्चिम बंगाल में बोले पीएम नरेंद्र मोदी, एयर स्ट्राइक बालाकोट में हुई और दर्द कोलकत्ता में बैठी दीदी को हुआ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य के दो अलग-अलग कोनों में दो बड़ी रैलियां हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Apr 2019, 02:10:05 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस दी है. देशभर में आज बीजेपी धुआंधार रैलियां करेगी. अरुणाचल प्रदेश के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्य के दो अलग-अलग कोनों में दो बड़ी रैलियां हैं. पीएम मोदी दोपहर 12:00 बजे दार्जिलिंग के न्यू जलपाईगुड़ी के पास स्थित रेलवे ग्राउंड और दोपहर 3:30 बजे कोलकत्ता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में विजय संकल्प सभा करेंगे. इसके बाद वह महाराष्ट्र जाएंगे, जहां शाम 6:30 बजे गोंदिया के बालाघाट रोड स्थित ग्राउंड में मौजूद रहेंगे. रैली की पल-पल अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.newsnationtv.com

14:05 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आप आश्वस्त रहिये ये मोदी है, एक भी घुसपैठिये को छोड़ने वाला नहीं है. जो लोग TMC के payroll पर यहां गुंडागर्दी कर रहे हैं. उन्हें मैं चेतावनी देना चाहता हूं कि वो ये सब छोड़ दें, वरना भाजपा की सरकार आते ही उन्हें ठीक कर दिया जाएगा. 

14:04 (IST)

पीएम ने कहा, लोग बिना डरे वोट दें. आपका हर वोट मोदी के खाते में जाने वाला है. AFSPA देश के सैनिकों के लिए सुरक्षा कवच है, जिससे वो निर्भय होकर देश की सुरक्षा के लिए कोई भी कदम उठा सकते हैं, लेकिन कांग्रेस इसे सेना से छीन लेना चाहती है.

14:03 (IST)

पीएम ने कहा, बीजेपी की सरकार के आते ही निर्दोषों लोगों को परेशान करने वालों को जवाब देना ही पड़ेगा. आप चुनाव में बिना किसी डर से वोट दीजिएगा. आपका वोट पश्चिम बंगाल का भाग्य बदलने के लिए जरूरी है. बंगाल की रक्षा के लिए आप लोग बीजेपी के उम्मीदवारों को वोट दें. 

13:58 (IST)

पीएम ने कहा, हमला आतंकियों पर किया और दीदी रो रही थी. दीदी चाहती है कि बंगाल में गरीबी बना रहे. 

13:57 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस, लेफ्ट और तृणमूल कांग्रेस सब एक ही थैली के चट्टेबट्टे हैं. दीदी के मंत्रियों ने गरीबों का पैसा लूटा. 

13:59 (IST)

पीएम ने कहा, बालाकोट में बदला लेकर जब हमारे जवान वापस आए तो रोना किसी को था और रो कोई और रहा था. दर्द इस्लामाबाद और रावलपिंडी में होना चाहिए था, लेकिन दर्द यहां कोलकाता में बैठी दीदी को हो रहा था. इन्होंने कहा कि मोदी ने ये क्यों किया? मोदी सबूत दे. 

13:54 (IST)

पीएम ने कहा, दीदी को गरीबों की कोई चिंता नहीं है. काफी अड़चनों के बाद भी आपका ये चौकीदार पश्चिम बंगाल के विकास के लिए लगातार कार्य कर रहा है. आपका ये चायवाला, यहां के चाय बागानों में काम करने वालों के लिए भी पूरी तरह समर्पित है.

13:53 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, दीदी ने बंगाल को बर्बाद कर दिया है. बंगाल में दीदी की नैया डूब चुकी है.

13:50 (IST)

पीएम ने कहा, लेकिन दीदी तो दीदी हैं. पीएम किसान सम्मान योजना पर भी उन्होंने पश्चिम बंगाल में ब्रेक लगा दिया.

13:49 (IST)

अमित शाह ने कहा, दीदी ने पश्चिम बंगाल के 70 लाख से ज्यादा किसान परिवारों के विकास पर भी ब्रेक लगा दिया है. देश के तमाम राज्यों में पीएम किसान सम्मान योजना के तहत किसानों के बैंक खाते में सीधे पैसे ट्रांसफर किए जा रहे हैं. 

13:48 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, बंगाल के विकास में स्पीड ब्रेकर है दीदी.