.

बांकुरा में PM मोदी का CM ममता बनर्जी पर बड़ा हमला, पाक पीएम को लेकर कही ये बात

पश्चिम बंगाल के बांकुरा में पीएम मोदी ने ममता पर बोला हमला

News Nation Bureau
| Edited By :
09 May 2019, 10:56:55 AM (IST)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में आज पीएम मोदी बांकुरा में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे हैं. 

10:49 (IST)

आज स्थिति ये है कि यहां की मुख्यमंत्री तो दीदी हैं, लेकिन वो पीछे रहकर कैसे कैसों की दादागिरी और हुकूमत चलवा रही है। नाम का शासन तो TMC रखा है लेकिन कारोबार दीदी के ‘जगाई-मथाई’ चला रहे हैं.

10:48 (IST)

यहां तक की भारत सरकार यहां के अफसरों के साथ बैठक करके राज्य की मदद करना चाहती थी लेकिन दीदी ने उस मीटिंग को भी करने से भी इनकार कर दिया.

10:48 (IST)

जब पश्चिम बंगाल में समुद्री तूफान आया, तो मैंने दीदी को दो-दो बार फोन किया, लेकिन उनका अहंकार इतना है कि उन्होंने देश के प्रधानमंत्री से बात करना उचित नहीं समझा.

10:47 (IST)

दीदी अपने देश के प्रधानमंत्री को प्रधानमंत्री मानने के लिए तैयार नहीं हैं. लेकिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को, प्रधानमंत्री मानने में उन्हें गौरव का अनुभव होता है.

10:46 (IST)

ममता दीदी ने पहले बंगाल को अपनी सत्ता के नशे में बर्बाद किया. अब वो बंगाल को और तबाह करने पर तुल गयी हैं अपनी सत्ता जाने के डर से उन्हें मां-माटी-मानुष की नहीं, सिर्फ और सिर्फ अपने हितों, अपनी कुर्सी, अपने रिश्तेदारों, अपने भतीजे, और अपने टोलाबाजों की परवाह है.

10:46 (IST)

दीदी कितनी परेशान है, उसका अंदाज़ा उनकी भाषा से लगाया जा सकता है. वो अब मेरे लिए पत्थरों की बात करती हैं, थप्पड़ों की बात करती हैं. मुझे तो गालियों की आदत है लेकिन बौखलाहट में दीदी देश के संविधान का भी अपमान कर रही हैं.

10:45 (IST)

यहां भाजपा की रैली न हो पाए इसके लिए TMC सरकार ने पूरी शक्ति लगा दी थी. लेकिन जिस पर आपका आशीर्वाद हो, उसे आपके बीच आने से कोई नहीं रोक सकता.