.

दुर्योधन नहीं, पीएम नरेंद्र मोदी तो जल्‍लाद है जल्‍लाद, राजद नेता राबड़ी देवी का विवादित बयान

राबड़ी देवी ने कहा, प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री को दुर्योधन कहकर गलती की है. प्रधानमंत्री तो जल्‍लाद है जल्‍लाद, जो जज को, पत्रकार को मरवा देता है, उठवा लेता है.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 May 2019, 01:47:48 PM (IST)

नई दिल्‍ली:

चुनावी मौसम में विवादित बयानों के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए अब राजद नेता राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जल्‍लाद कह दिया है. इससे पहले प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को को दुर्योधन कहकर संबोधित किया था. राबड़ी देवी ने कहा, प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री को दुर्योधन कहकर गलती की है. प्रधानमंत्री तो जल्‍लाद है जल्‍लाद, जो जज को, पत्रकार को मरवा देता है, उठवा लेता है. ऐसे आदमी का मन और विचार कैसा होगा, खूंखार होगा...खूंखार.

इससे पहले बुधवार सुबह भोजपुरी भाषा में ट्वीट करते हुए राबड़ी देवी ने कहा था, "नीतीश और नरेंद्र मोदी ने जनता की गाढ़ी कमाई सृजन, शौचालय, नल-जल सहित 36 घोटाले किए हैं. इन दोनों सरकारों से जनता उब गई है और लोकसभा चुनाव के 5 चरणों में जनता ने अपना दम दिखा दिया है. इससे बीजेपी वाले तिलमिला गए हैं. आगे इनलोगों का और भी बुरा हाल होने वाला है.

नीतीश-मोदी जनता के गाढ़ी कमाई के पैईसा सृजन, शौचालय, नल-जल औवरू गरीब के छात्रवृति सहित 36 घोटाला कईलन। ई घोटालेबाज सरकार के काम से जनता उब गईल बा। 5 चरणों के चुनाव में जनता आपन दम-खम ई लोग के दिखा देलेबा। ई लोग तिलमिला गईल बा। आगे त ई लोग के औउरू बुरा हाल होखे जा रहल बा।

— Rabri Devi (@RabriDeviRJD) May 7, 2019

एक अन्‍य ट्वीट में राबड़ी देवी ने अपने बेटे तेजस्‍वी यादव और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का नाम लेते हुए कहा, महाभारत काल में जो काम संजय ने किया था, वहीं काम ये दोनों कर रहे हैं. उन्‍होंने कहा, बड़े मोदी ने 5 साल में से विदेश में साढ़े 4 साल बिताए, दूसरी ओर, नीतीश कुमार ने 13-14 साल के शासन में किसान, मजदूर, जुआ और महिला के प्रताड़ित करने में अपनी ऊर्जा खर्च कर चुके हैं.

महाभारत काल में सब घटना के आखों देखा हाल जवन संजय जी धृतराष्ट्र के बतावत रहन आज वही काम राहुल और तेजस्वी कर रहल बाड़न। बड़का मोदी 5 साल में साढ़े चार साल विदेश में बितवलन। उहे नीतीश 13-14 साल में किसान, मजदूर, जुआ और महिला के प्रताड़ित करे में आपन उर्जा के व्यर्थ में बरबाद कईलन।

— Rabri Devi (@RabriDeviRJD) May 7, 2019