.

रॉबर्ट वाड्रा का नाम लिए बिना पीएम नरेंद्र मोदी बोले- फिर सरकार आई तो जमीन हड़पने वाले जाएंगे जेल

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) हरियाणा के फतेहाबाद और कुरुक्षेत्र में लोगों को संबोधित करेंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
08 May 2019, 12:44:13 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी लगातार रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में पीएम मोदी (PM Narendra Modi) हरियाणा के फतेहाबाद और कुरुक्षेत्र में लोगों को संबोधित करेंगे. कुछ ही देर में उनकी पहली रैली फतेहाबाद में शुरू होगी. वह यहां बीजेपी प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के लिए वोट मांगेंगे. प्रधानमंत्री शाम करीब 5.30 बजे दिल्ली के रामलीला मैदान में भव्य जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की रैली से जुड़े पल-पल के अपडेट के लिए देखते रहें www.newsnationtv.com 

PM Narendra Modi in Fatehabad Live Updates

12:36 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आपके आशीर्वाद से किसानों को लूटने वालों को ये चौकीदार कोर्ट तक ले गया है. जमानत के लिए चक्कर काट रहे हैं, ईडी के दफ्तर में जूते घिस रहे हैं. इन्हें जेल के दरवाजे तक तो ले गया हूं, आने वाले 5 साल में अंदर भी कर दूंगा.

12:33 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हमने 2022 तक किसानों का आय दोगुना करने का संकल्प लिया है. हमने ये संकल्प लिया है कि 23 मई को जब बीजेपी सरकार बनेगी तो किसानों के खाते में हर साल तीन बार 6 हजार रुपये पहुंचेगा. 

12:30 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कर्नाटक में कांग्रेस के सहयोग से चल रही सरकार के मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया है उस बयान के बाद देश 100 वर्षों तक स्वीकार नहीं कर सकता. उनका कहना है कि जिनको दो वक्त की रोटी नहीं मिलती है वो अपना पेट भरने के लिए सेना में जाते हैं.

12:28 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हमारी रक्षा में 33 हजार पुलिस शहीद हुए. वह कहते रहे कि एक पुलिस वार मेमोरियल बनना चाहिए, लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं किया. आप लोगों को शहीद पुलिस को एक फूल चढ़ाकर आना चाहिए.

12:26 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, देश की रक्षा करने वालों से झूठ बोलती है कांग्रेस. कांग्रेस ने 60 साल तक नेशनल वार मेमोरियल तक नहीं बनाया. ये काम आपके चौकीदार ने किया. हरियाणा, पंजाब और हिमाचल प्रदेश के लोगों से विशेष आग्रह है कि वह वार मेमोरियल जरूर जाएं और एक फूल जरूर चढ़ाएं.

12:23 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस ने वन रैंक वन पेंशन का वादा किया था, लेकिन उन्होंने 40 साल निकाल दिया. इसके बाद उन्होंने 500 करोड़ रुपये दिया. इसके बाद नामदार कहने लगे कि हमने वन रैंक वन पेंशन पास कर दिया, लेकिन उन्होंने ये काम कागज में किया. क्योंकि बजट से इसके लिए एक रुपये भी नहीं निकला था.  

12:21 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, पाकिस्तान अब मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर है. अपनी 5-6 साल की कोशिश करने के बाद भी कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं करवा पाई थी. क्यों? क्योंकि नीयत नहीं थी, नीति साफ नहीं थी.

12:20 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, अब हमारे सपूत आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारते हैं. पहली सर्जिकल स्ट्राइक कर हम जमीन से हमला करने गए. फिर हमने एयर स्ट्राइक की. जो आतंकी पहले हमें डराते थे, वो अब दुबक के बैठे हैं. मसूद अजहर अब ग्लोबल आतंकी घोषित हो चुका है.

12:18 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की बात कर रही है. टूकड़े-टूकड़े गैंग को, नक्सलवादियों को खुली छूट देनी चाहती है. क्या कांग्रेस के ये वादे आपको मंजूर है. जो फोर्स में जाते हैं उनको कांग्रेस और उनके साथी किस नजर से देखते हैं, जब आप सुनोगे तो आपको बहुत गुस्सा आएगा. 

12:16 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, हरियाण की वीर मां वीर संतानों को जन्म देती हैं. यहां की वीर माताओं पर पूरे विश्व को नाज है. कांग्रेस कह रही है कि अगर दिल्ली में उनकी सरकार बनी तो जम्मू-कश्मीर समेत हिंसा वाले इलाकों में खुली छूट देगी.

12:13 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, आपने जो मजबूत सरकार बनाई है. हमने पाकिस्तान में बैठे आतंकियों को मार गिराया. हमने दुश्मनों को घर में घुसकर मारा. जो आतंकी हमें डराते थे वो आज चुपचाप बैठे हुए हैं.

12:11 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, महामिलावटी ने क्या एक बार भी राष्ट्र की बात की है. आए दिन आतंकी हमले होते थे, लेकिन कांग्रेस की कमजोर सरकार सिर्फ बयान देती थी. 

12:10 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, देश को जीताने के लिए, भारत को विश्वशक्ति बनाने के लिए दिनभर आपकी सेवा में जुटा हूं. आज दुनिया में हिन्दुस्तान का डंका बज रहा है. जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता क्या दुनिया उसकी बात सुनेगा क्या.

11:59 (IST)

पीएम नरेंद्र मोदी थोड़ी ही देर में मंच पर पहुंचेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे. बता दें कि हरियाणा में बीजेपी की ही सरकार है और इसका नेतृत्व सीएम मनोहर लाल खट्टर कर रहे हैं.