.

न्याय योजना सभी राज्यों को पहुंचाएगी फायदा, BJP सिर्फ योग जैसी योजनाएं ही लागू कर सकती है: चिदंबरम

जयपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा कि न्याय योजना से राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार जैसे बड़े राज्य लाभान्वित होंगे. इस योजना को लागू करने में जीडीपी (GDP) का महज एक प्रतिशत ही खर्च होगा. जो देश वहन करने में सक्षम है.

04 May 2019, 05:01:36 PM (IST)

नई दिल्ली:

जयपुर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कहा कि न्याय योजना से राजस्थान, उत्तर प्रदेश, बिहार जैसे बड़े राज्य लाभान्वित होंगे. इस योजना को लागू करने में जीडीपी (GDP) का महज एक प्रतिशत ही खर्च होगा. जो देश वहन करने में सक्षम है.इसके साथ पी चिदंबरम ने कहा कि न्याय योजना कांग्रेस लागू कर सकती है, जबकि बीजेपी योग जैसी योजनाएं ही लागू करने की क्षमता रखती है.

राहुल गांधी पर डिफेंस डील का सवाल उठाए जाने पर पी चिंदबरम ने कहा कि सरकार राहुल गांधी पर जांच कराने के लिए स्वतंत्र है. आज सुबह ही राहुल गांधी और मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस बाबत कहा कि राहुल गांधी पर डिफेंस डील को लेकर लगे आरोप की जांच मोदी सरकार कर सकती है. वो स्वतंत्र है.

इसे भी पढ़ें: प्रियंका और राहुल गांधी ब्रिटेन की लाइजिनिंग फर्म के डायरेक्‍टरः जेटली

पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस सरकार में सर्जिकल स्ट्राइक को वीडियो गेम बताने वाले बयान पर कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर पीएम मोदी सर्जिकल स्ट्राइक को वीडियो गेम कर रहे हैं तो वो सेना का अपमान कर रहे हैं.