.

विपक्ष ने पीएम नरेंद्र मोदी के गैर राजनीतिक इंटरव्यू को बताया ये, पढ़ें पूरी खबरें

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बातचीत के बाद कांग्रेस ने हमला बोला है.

News Nation Bureau
| Edited By :
24 Apr 2019, 02:11:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बातचीत के बाद कांग्रेस ने हमला बोला है. देश के पीएम नरेंद्र मोदी के एक न्यूज एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू के बाद विपक्ष ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया है. जबकि ये पीएम मोदी का ये इंटरव्यू गैर राजनीतिक बताया जा रहा है. कांग्रेस नेता राशिद अल्वी कहा, कि इस मामले पर चुनाव आयोग को सख्त कदम उठाने चाहिए.

यह भी पढ़ें ः पीएम नरेंद्र मोदी के गैर-राजनीतिक इंटरव्यू के 'राजनीतिक' मायने, दिया विपक्ष के हर आरोप का जवाब

बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार ने आज सुबह 9 बजे गैर राजनीतिक पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया. इस पर कांग्रेसी हमलावर हो गए हैं. कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने कहा, इस इंटरव्यू से लगता है कि मीडिया के इंटरव्यू में लोगों की दिलचस्पी खत्म हो गई हैस इसलिए फिल्म स्टार पर भरोसा ज्यादा है. उन्होंने कहा, आगे कहा, उनकी (पीएम नरेंद्र मोदी) निजी बात तो सब लोग जानते हैं लोगों को प्रभावित करने के लिए इंटरव्यू दिया है. उन्होंने कहा, राजीनीति में विचारों का मतभेद रहता है, मन का भेद नहीं होता. उन्होंने कोई नई बात नहीं कही है.

कहते हैं राजनीति में कोई भी चीज यूं ही नहीं होती है. हरेक चीज के अपने मायने होते हैं. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लिया गया इंटरव्यू भी इसका अपवाद नहीं है. बेहद सधे तरीके से कुछ ऐसे सवाल भी हुए, जिनको लेकर पीएम मोदी विपक्ष के निशाने पर रहे हैं. जाहिर है उनके जवाबों ने न सिर्फ एक तरह से पीएम मोदी की सफाई या पक्ष को सामने रखा, बल्कि उनकी बदौलत वह अपनी छवि को मजबूत करने में भी कामयाब हो गए.