.

सुल्तानपुर में मुसलमानों से बोलीं मेनका गांधी, मुझे वोट दो वरना...

सुल्तानपुर में बीजेपी के लिए मैदान में उतरी मेनका गांधी एक नुक्कड़ सभा में मुसलमानों को धमकी देती नजर आई.

News Nation Bureau
| Edited By :
12 Apr 2019, 06:02:32 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव के दौरान नेताओं के रह-रह के बिगड़े बोल समाने आ रहे हैं. सुल्तानपुर में बीजेपी के लिए मैदान में उतरी मेनका गांधी एक नुक्कड़ सभा में मुसलमानों को धमकी देती नजर आई. मेनका गांधी सुल्तानपुर जिले के मुस्लिम बहुल गांव तुराबखानी इलाके में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा, 'मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी. मैं कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हूं.'

सोशल मीडिया पर मेनका गांधी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियों में वो ये भी कहती नजर आ रही है कि हम खुले हाथ और खुले दिल के साथ आए हैं. आपको कल मेरी जरूरत पड़ेगी. अब आपको जरूरत के लिए नींव डालनी है, तो सही वक्त है.

इसे भी पढ़ें: संकट में गोवा की बीजेपी सरकार, एमजीपी ने समर्थन वापस लेने का लिया फैसला

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी ने यह भी कहा कि हमारे फॉउंडेशन ने आपके लिए एक हजार करोड़ खर्च किए, लेकिन चुनाव आता है तो आप कहते हैं कि हम बीजेपी को वोट नहीं देंगे. मैं तो इलेक्शन जीत चुकी हूं, लेकिन ये जीत आपके बिना भी होगी तो खट्टी होगी.

बता दें कि इस बार मेनका गांधी का सीट बदल दिया गया है. मेनका पहले पीलीभीत से चुनाव लड़ती थी, लेकिन इस बार वो अपने बेटे वरुण की सीट सुल्तानपुर से उतरेंगी. वहीं वरुण गांधी को मां की सीट पीलीभीत भेजा गया है.