.

चुनावी हलचल Live : मायावती-अखिलेश का मेगा प्लान, 7 अप्रैल से करेंगे 11 साझा रैलियां

समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के चीफ साझा रैलियां करने जा रहे हैं. अखिलेश यादव, मायावती और अजित सिंह मिलकर 7 अप्रैल से यूपी में 11 साझा रैलियां करेंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
15 Mar 2019, 11:45:30 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव बेहद ही नजदीक है. वैसे में तमाम पार्टियां जनता के दिलों में जगह बनाने के लिए अंतिम कोशिश में लग गए हैं. इसी के तहत समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के चीफ साझा रैलियां करने जा रहे हैं. अखिलेश यादव, मायावती और अजित सिंह मिलकर 7 अप्रैल से यूपी में 11 साझा रैलियां करेंगे. गठबंधन इन साझा रैलियों के जरिए एकजुटता का संदेश देने की कोशिश कर रहा है.

वहीं, शनिवार यानी आज कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी. जिसमें सोनिया गांधी, राहुल गांधी, मनमोहन सिंह, अहमद पटेल और अन्य वरिष्ठ नेता इसमें शामिल होंगे. बैठक में कर्नाटक में उम्मीदवारों के नाम तय हो सकते हैं.

23:44 (IST)

झारखंड में महागठबंधन का हो सकता है ऐलान

आज जेएमएम नेता  हेमंत सोरेन और जेवीएम चीफ बाबू लाल मरांडी की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से हो सकती है मुलाकात. महागठबंधन की सीट शेयरिंग का हो सकता है ऐलान

23:44 (IST)

राहुल गांधी आज देहरादून में करेंगे सभा को संबोधित

राहुल गांधी  शनिवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही पुलवामा में शहीद मोहनलाल रतूड़ी के परिजनों से भी मिलेंगे और शहीद मेजर विभूति ढोंडियाल के परिजनों से भी राहुल गांधी मुलाकात करेंगे.

23:43 (IST)

चुनाव आयोग प.बंगाल, त्रिपुरा और असम के दौरे पर जाएगा

चुनाव आयुक्त सुदीप जैन उच्च स्तरीय टीम के साथ चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर आज से 19 मार्च तक पश्चिम बंगाल, त्रिपुरा, असम और मणिपुर का दौरा करेंगे.