.

Lok Sabha Election 2019: उत्तर प्रदेश मैनपुरी में मुलायम सिंह यादव के नामांकन से पहले मिला हैंड ग्रेनेड, जानें सच्चाई

पुलिस अधीक्षक अजय शंकर ने बताया कि दन्नाहार थाना क्षेत्र के ग्राम झंडाहार के पास सड़क पर एक निष्क्रिय हैंड ग्रेनेड (Hand grenade) मिला है.

News Nation Bureau
| Edited By :
01 Apr 2019, 01:57:29 PM (IST)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) से पहले उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी से समाजवादी पार्टी (SP) के नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) के नामांकन से पहले एक सनसनीखेज घटना सामने आई. समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव के नामांकन से पहले रास्ते पर हैंड ग्रेनेड मिलने की खबर से हड़कंप मच गया. पुलिस अधीक्षक अजय शंकर ने बताया कि दन्नाहार थाना क्षेत्र के ग्राम झंडाहार के पास सड़क पर एक निष्क्रिय हैंड ग्रेनेड मिला है.

यह भी पढ़ें- हेमा मालिनी पहले बॉलीवुड से राजनीति में आईं और अब शुरू किया ये अनोखा काम

यह भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2019 : इस तारीख से शुरू हैं नवरात्रि, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त एवं महत्व

मौके पर पहुंची पुलिस ने हैंड ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया है. अभी इस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस अधीक्षक अजय शंकर ने बताया कि दन्नाहार थाना क्षेत्र के ग्राम झंडाहार के पास सड़क पर एक निष्क्रिय हैंड ग्रेनेड मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने हैंड ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया है. उन्होंने बताया, "कुछ बच्चों ने इसे तालाब से निकालकर सड़क पर रख दिया था. मामले की जांच चल रही है."

Mainpuri SP Ajai Shankar Rai: The grenade found is old & inactive. It was found in a canal & brought out by children bathing there. Its location is completely different from that of Mulayam ji's route. It has not affected his cavalcade in any manner, there is no security threat. https://t.co/LI4hoUaadE

— ANI UP (@ANINewsUP) April 1, 2019

यह भी पढ़ें- जयंत चौधरी के बिगड़े बोल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'सराब पर दी बीजेपी को गाली

गौरतलब है कि मुलायम सिंह यादव आज उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर रहे हैं. 23 साल पहले 1996 में मुलायम सिंह यादव अपने जीवन का पहला लोकसभा चुनाव मैनपुरी सीट से जीतकर ही संसद पहुंचे थे.

ये मुद्दा क्यों नहीं: बदहाल है सरकारी स्कूलों की हालत, क्यों देश के नेता शिक्षा के मुद्दे पर नहीं देते ध्यान, देखें VIDEO