.

चुनावी हलचल LIVE: अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस को दिखाए कड़े तेवर

बीजेपी की ओर से अभी लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया गया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Mar 2019, 01:57:57 PM (IST)

नई दिल्ली:

केंद्र ने गोवा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद आज सोमवार को राष्ट्रीय शोक की घोषणा की है. मनोहर पर्रिकर के शव को भाजपा के मुख्य कार्यालय पंजिम में रखा जाएगा है. सुबह 10:30 बजे मनोहर पर्रिकर के शव को कला अकादमी, पंजिम में ले जाया गया.

प्रियंका गांधी आज अपना प्रयागराज और वाराणसी का करेंगी दौरा.

बिहार में महागठबंधन: लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे की आज हो सकती है घोषणा.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज अपने कर्नाटक दौरे पर जाएंगे.

आज 11 अप्रैल से शुरू होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए पहली अधिसूचना जारी की जाएगी.

13:56 (IST)

अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस को दिखाए कड़े तेवर

लखनऊ : मायावती के बाद पहली बार अखिलेश यादव ने भी कांग्रेस को दिखाए कड़े तेवर, 7 सीटें गठबंधन के लिए छोड़ने के एलान को लेकर अखिलेश ने कांग्रेस को दी हिदायत, यूपी की जनता के मन भ्रम न पैदा करने की दी हिदायत।

13:55 (IST)

Bjp ने अपने सभी सांसदों को 24 तारीख को अपने अपने छेत्र में रहने का दिया है आदेश. साथ ही 26 तारीख को पार्टी के सभी बड़े नेताओं को भी उतार रही है मैदान में.

13:40 (IST)

कर्नाटक में कांग्रेस को फिर लगा झटका

कर्नाटक में कांग्रेस नेता और एक्टर, दिवंगत अम्बरीश की पत्नी सुमलता अम्बरीश ने बतौर निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. वह मंड्या लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी.

13:07 (IST)

तेलंगाना: AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद संसदीय क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल किया

12:57 (IST)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का छलका दर्द

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने न्यूज़ नेशन से बातचीत में बयां किया अपना दर्द। संसदीय क्षेत्र नवादा लोजपा के खाता में जाने से दुखी, कहा मुझे पता नहीं मेरे साथ ये क्यों हुआ।मेरा काम भी अच्छा था ,नवादा में मैंने बहुत कुछ किया है, आगे भी करूँगा।

12:45 (IST)

कांग्रेस-AAP के बीच गठबंधन लगभग तयलोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को मात देने के लिए अब आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच रार खत्‍म होती नजर आ रही है. पार्टी सूत्रों की मानें तो केंद्रीय नेतृत्व के संकेत के बाद दिल्ली कांग्रेस के लगभग सभी बड़े नेता गठबंधन के लिए तैयार हैं.

12:44 (IST)

7 सीटों के ऑफर पर मायावती ने कांग्रेस को चेताया सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन से बाहर कांग्रेस की दरियादिली पर मायावती ने दो टूक कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को शिकस्‍त देने के लिए सपा-बसपा का गठबंधन ही काफी है. वह जबरदस्ती सीट छोड़ने का भ्रम न फैलाए.

12:37 (IST)

वोट के लिए शुरू हुई प्रियंका की बोट यात्रा

प्रियंका गांधी ने प्रयागराज से बोट यात्रा का आगाज कर दिया है. बोट यात्रा से पहले मंदिर दर्शनबोट यात्रा शुरू करने से पहले प्रियंका गांधी ने मंदिर में लेटे हनुमान के दर्शन किए. इसके बाद वह अक्षयवट भी गईं.

10:31 (IST)

प्रियंका गांधी ने दादी इंदिरा गांधी को किया याद 

प्रयागराजः प्रियंका गांधी ने स्वराज भवन पहुंचकर अपनी दादी इंदिरा गांधी को याद किया. जिस कमरे में दादी इंदिरा गांधी का जन्म हुआ था, उसे देखकर वह भावुक हो गईं. उन्होंने रात में अपने ट्वीट में लिखा, रात को सुलाते हुए दादी मुझे जोन ऑफ आर्क की कहानी सुनाया करती थीं. 

09:23 (IST)

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की दिल्ली में हुई बैठक

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की दिल्ली में हुई बैठक में तमाम 25 सीटों पर पहले वन टू वन चर्चा हुई।फिर नामों के पैनल किए फाइनल।12 सीटों पर सिंगल नाम और 13 सीटों पर दो-दो नामों के पैनल किए तैयार।अब होली बाद होने वाली सीईसी बैठक में रखे जाएंगे नाम। फिर पहली सूची होगी जारी.

08:51 (IST)

आज टल सकती है BJP की लिस्ट

आज होने वाली भारतीय जनता पार्टी की चुनाव समिति की बैठक टल गई है. गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन के कारण बैठक टाली गई है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि आज आने वाली भारतीय जनता पार्टी की लिस्ट भी टल सकती है. बीजेपी की ओर से अभी लोकसभा चुनाव के लिए किसी भी उम्मीदवारों का ऐलान नहीं किया गया है.